सलमान खान की ‘राधे’ ने किया फैंस को निराश, जानिए क्या है वजह?

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की मूवी राधे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। प्रशंसक इस मूवी के ट्रेलर की प्रतीक्षा बहुत वक़्त से कर रहे थे, किन्तु ट्रेलर देखने के पश्चात् लग रहा है कि सभी दुखी होने वाले हैं। दरअसल, ट्रेलर के आरम्भ से लेकर एंड तक फिल्म की कहानी सलमान की ही फिल्म वॉन्टेड जैसी लग रही है। जिस प्रकार वॉन्टेड में सलमान पुलिस वाले होने के बाद भी गुडों की भांति रहकर क्राइम समाप्त करते हैं, ठीक वैसे ही इस मूवी में भी वह दिखाई दे रहे हैं। यहां तक की सलमान का नाम भी इस मूवी में राधे हैं जो वॉन्टेड में था।

ट्रेलर में सलमान जो भी एक्शन करते दिखाई दिए हैं। उसमें भी कुछ नया नहीं हैं, वही सब लड़ाई जो हर बॉलीवुड फिल्म में दिखाई देती हैं। हां, रणदीप हुड्डा एवं सलमान के बीच की टक्कर प्रशंसकों के लिए नई है। सलमान और रणदीप पहले भी आमने-सामने आए हैं, मगर इस बार रणदीप का विलेन लुक बहुत जबरदस्त है। दिशा पाटनी का किरदार इसमें केवल सलमान की लव इंट्रेस्ट तक ही है। फिल्म में वह अपने ग्लैमर एवं डांस के अतिरिक्त कुछ नया नहीं प्रशंसकों को दिखाने वाली हैं मतलब ये कि वह वही टिपिकल हीरोइन की भूमिका में ही नजर आएंगी।

ट्रेलर में जो पसंद आए हैं वो हैं रणदीप हुड्डा। रणदीप मूवी में भले ही विलेन हैं, किन्तु उनके अभिनय हीरो से कम नहीं। उनका लुक जितना आकर्षक है, उतनी ही जबरदस्त उनकी परफॉर्मेंस। उनका ये ग्रे शेड प्रशंसकों को बहुत पसंद आने वाला है। वैसे इस मूवी के माध्यम से जैकी श्रॉफ एवं सलमान खान फिर साथ आए हैं। दोनों ने साथ में कई मूवीज में काम किया है तथा प्रत्येक फिल्म में दोनों की जो केमिस्ट्री है उसे बहुत पसंद की जाती है। इस फिल्म में जैकी, दिशा के भाई की भूमिका निभा रहे हैं तो इस कारण सलमान और जैकी के बीच कुछ जबरदस्त सीन्स देखने को मिलेंगे।

कभी किसिंग सीन न करने की कसम खाने वाले सलमान ने राधे में दिशा पटानी को किया किस

वेकेशन पर जा रहे सेलेब्स पर भड़कीं श्रुति हासन, दी नसीहत

अनिल कपूर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन तो बेटा हर्षवर्धन बोला- आपको तो 1 मई से लगनी थी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -