प्रभास ने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, रिलीज हुआ 'राधे-श्याम' का टीजर
प्रभास ने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, रिलीज हुआ 'राधे-श्याम' का टीजर
Share:

आज साउथ के सुपरस्टार प्रभास का जन्मदिन है और उनके जन्मदिन पर उनकी फिल्म राधे श्याम की नयी क्लिप जारी कर दी गई है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस क्लिप को जारी कर प्रभास के जन्मदिन को खास बनाया गया है। नयी क्लिप जारी कर प्रभास ने अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों को ट्रीट दी है जो वाकई में काफी रोमांचक है। फिल्म राधे श्याम का नया टीजर बहुत ही दमदार और आश्चर्य में डालने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

आप सभी जानते ही होंगे कि कई सालों के बाद प्रभास इस फिल्म में रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे। इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बीते दिनों कहा था कि, 'प्रभास और फिल्म के फैंस के लिए कुछ नया और शानदार ट्रीट प्लान किया जा रहा हैl फिल्म का इंग्लिश टीजर कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगाl इस टीजर का हाईलाइट प्रभास खुद होंगे और वह अपने डायलॉग्स इंग्लिश में कहेंगेl इसमें कोई नरेशन या बैकग्राउंड वॉइस नहीं होगीl ऐसा इसके पहले किसी ने नहीं किया है और यह प्रशंसकों को काफी पसंद आएगा।'

अब वह टीजर रिलीज हो चुका है जो बहुत दमदार है। आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े दिखाई देने वाली हैं और दोनों का रोमांटिक अंदाज दिल को छू लेने वाला होने की उम्मीद की जा रही है। प्रभास के जन्मदिन पर यह टीजर फैंस के लिए तोहफा है और फैंस इस टीजर के कमेंट सेक्शन में प्रभास को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं कई लोग प्रभास के इस टीजर की तारीफ कर रहे हैं।

कृति सेनन ने पूरी की फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग

जन्मदिन से एक दिन पहले प्रभास के फैंस को बड़ा तोहफा, सामने आया ‘राधे श्याम’ से नया लुक

अभिनय नहीं बल्कि यह काम करना चाहते थे प्रभास, बाहुबली करने पर मिला था यह गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -