सम्पूर्ण भारत में सिर्फ इन 3 सिनेमाघरों में रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म ‘राधे’

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई आखिरकार आज रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा थी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ कुछ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह ZeePlex तथा Zee5 के पे पर व्यू प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। देश के कई भागों में सिनेमाघर बंद होने के कारण राधे बहुत ही कम थिएटर्स में रिलीज हो पा रही है। इसके साथ ही मूवी के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उसी दिन रिलीज होने के कारण मल्टीप्लेक्स के मालिक नाखुश हैं।

वही प्रत्येक प्रदेश में सिनेमाघर बंद होने के कारण लोगों को पता नहीं है कि फिल्म किस भारत में किस सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है। यदि आप भी सलमान खान की मूवी का बड़े पर्दे पर आनंद उठाना चाहते हैं तो हम आपको बताते हैं कि फिल्म किस सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है किन्तु इसका आनंद केवल पूर्व उत्तर राज्य तथा त्रिपुरा के लोग ही उठा पाएंगे।

एसएसएल सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ सतादीप सता ने ट्वीट करके कहा था कि अगरतला में उनके सिनेमाघर में सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज होने जा रही है। उन्होंने नवंबर 2020 में सलमान खान को एक पत्र लिखा था तथा उनसे निवेदन किया था कि राधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होनी चाहिए। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, सतादीप साहा ने कहा है कि उनके तीन थिएटर एसएसआर रुपासी, अगरतला में बालाका सिनेमा तथा एसएसआर धर्मानगर थिएटर में यह फिल्म रिलीज होने जा रही है। यह तीनी राज्य त्रिपुरा के भीतर आते हैं। त्रिपुरा में नाइट कर्फ्यू शाम 6 बजे से लग जाता है इसलिए फिल्म का अंतिम शो 3 बजे का रखा गया है।

नदी में मिले तैरते शव वाली घटना पर भड़की परिणीति चोपड़ा, बोली- आपको कैसा लगेगा अगर आप उस नदी...

रिलीज़ हुआ राधे का का बिहाइंड-द-सीन वीडियो

सलमान खान की फिल्म 'राधे' का विलेन नहीं है कोई मशहूर स्टार, बल्कि है अभिनेता का फैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -