इस शख्स के कहने पर रणदीप हूडा ने फिल्म राधे की थी साइन, हो गए जख्मी

हिंदी सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग भले ही बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी चली परन्तु क्रिटिक्स को ये कुछ खास इम्प्रेस नहीं कर पाई थी . इसके साथ ही फैन्स को अब सलमान खान की अगली फिल्म का इतंजार है जिसका नाम होगा राधे. वहीं जबरदस्त एक्शन और स्टंट सीन से लैस इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हो सकते है और निगेटिव रोल में नजर आ सकते है | वहीं सलमान के किक वाले पुराने को-स्टार रणदीप हुड्डा. इसके साथ ही फिल्म में रणदीप निगेटिव रोल में हैं ये तो तकरीबन आम बात है परन्तु क्या आप ये जानते हैं कि रणदीप ने इस फिल्म में निगेटिव रोल सलमान की सिफारिश पर किया गया था.

एक मीडिया रिपोर्टर  की एक रिपोर्ट के अनुसार रणदीप ने किक और सुल्तान के बाद राधे में सलमान खान के साथ काम करने के बारे में बताया गया था . इसके अलावा उन्होंने कहा कि कई निगेटिव रोल्स को इनकार करने के बाद उन्होंने सलमान के कहने पर इस रोल को लिया था . वहीं फिल्म में एक्शन और स्टंट्स के बारे में रणदीप ने बताया कि एक सीन था जिसमें सलमान रणदीप की पीठ पर जम्प करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस सीन को करने में उन्होंने 18 टेक दिए थे और इसमें उनका घुटना भी इंजर्ड हो गया था. 

इसके साथ ही सलमान खान के साथ रिश्ते के बारे में रणदीप ने बताया, "मैं एक इंसान और एक अभिनेता के तौर पर सलमान की बहुत इज्जत करता हूं. वहीं काम करने का उनका अपना तरीका है क्योंकि हम साथ काम कर चुके हैं तो मुझे इसकी आदत है.इसके साथ ही "रणदीप ने कहा, "किक में मैंने सलमान खान का पीछा किया था और सुल्तान में कोच बनकर उनको ट्रेनिंग दी थी. इस फिल्म में अब मैं देखूंगा कि उन्होंने मुझसे कितना सीखा है, क्योंकि इस बार वो मेरे पीछे होंगे और मैं उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश में होउंगा." वहीं सलमान के रोल के बारे में रणदीप ने बताया कि किस तरह वो फिल्म में बहुत सारा एक्शन करते नजर आ सकते है .

करिश्मा के बच्चों के साथ ऐसे रहती है सौतेली मां

इरफान खान की फिल्म पर लगी कोरोना की नजर, कमाई में पड़ सकता है असर

Angrezi Medium Review: सितारों को काफी पसंद आई इरफ़ान की फिल्म, बोले- Must Watch

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -