'सीटी मार' शूट करते हुए गिरते-गिरते बचे सलमान खान, मेकिंग वीडियो हो रहा वायरल
'सीटी मार' शूट करते हुए गिरते-गिरते बचे सलमान खान, मेकिंग वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर चर्चाओं में है। यह फिल्म जल्द ही आने वाली है और इस बीस इस फिल्म के गाने रिलीज हो रहे हैं। बीते दिनों ही इस फिल्म का डांस नंबर 'सीटी मार' लॉन्च हुआ था। अब इस समय यह गाना लोगों को दीवाना बना रहा है और लोग इस पर डांस कर अपना वीडियो शेयर कर रहे हैं। अब तक इस गाने को 3 करोड़ व्यूज से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। यह गाना साल का सबसे बड़ा चार्टबस्टर बनने की राह पर निकल चुका है।

अब इसी बीच सलमान खान के डांस नंबर 'सिटी मार' का बीटीएस वीडियो सामने आया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान खान और दिशा पटानी स्टेप से स्टेप मिलाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को फिल्म के मेकर्स ने शेयर किया है। आप देख सकते हैं जिस सेट पर इस डांस नंबर को फिल्माया गया है वह बड़ा और शानदार नज़र आ रहा है। इस समय ट्रैक का हुक स्टेप खूब वायरल हो रहा है, जैसा कि सलमान खान के ज्यादातर गानों में होता है। आप देख सकते हैं इस बीटीएस वीडियो का सबसे अच्छा हिस्सा सलमान खान की आइकोनिक सीटी थी जिसके साथ वीडियो शुरू होता है। इस वीडियो में एक जगह सलमान गिरते हुए भी नजर आते हैं लेकिन वह खुद को संभाल लेते हैं इस वीडियो में प्रभुदेवा का कहना है कि 'वह चाहते थे कि सलमान और दिशा डांस करें और वे ऐसा करने में कमयाब रहे हैं।'

इसके अलावा उन्होंने बताया कि सलमान किस तरह से डांस ट्रैक के करैक्टर में ढल जाते हैं। आपको बता दें कि इस गाने को कमाल खान और सलमान की गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं। इस गाने का म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज़ किया गया है। फिल्म में सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में नज़र आएंगे। फिल्म13 मई को रिलीज होगी।

रामपुर के जिला अस्पताल में लगा कोरोना किट ख़त्म होने का नोटिस, जांच के लिए भटक रहे लोग

प्रियंका ने वीडियो पोस्ट कर सीएम योगी को घेरा, कहा- बैठक कर कहते हैं कि यूपी में कोई कमी नहीं है

प्रियंका चोपड़ा ने मांगी मदद, बोलीं- 'मेरे देश में लोग मर रहे, आपकी जरूरत है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -