राधे मां ने जूते पहनकर की गंगा की पूजा, हुआ विवाद
राधे मां ने जूते पहनकर की गंगा की पूजा, हुआ विवाद
Share:

हरिद्वार : कथित धर्मगुरू राधे मां चर्चाओं में हैं। दरअसल उनकी आलोचना की जा रही है। खबर के अनुसार राधे मां ने आधी रात्रि में जूते पहनकर गंगा का पूजन किया। जब कुछ तस्वीरें सामने आईं तो कुछ लोगों ने इसकी निंदा की और राधे मां का विरोध होने लगा। इस मामले में पुरोहितों ने राधे मां से जूते पहनकर पूजन करने की बात को लेकर माफी मांगने की अपील की है।

इन पदाधिकारियों का कहना था कि यदि राधे मां माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें हर की पौड़ी में प्रवेश नहीं दिया जा सकेगा। हालाँकि राधे मां द्वारा कहा गया कि उन्होंने किसी भी तरह की परंपरा नहीं तोड़ी। राधे मां अपनी तीन दिवसीय यात्रा पर हरिद्वार की यात्रा पर हैं। वे सलेमपुर में अपने भक्त के यहां ठहरी हैं। राधे मां ने रविवार को तड़के हरकी पौड़ी में श्रद्धालुओं के साथ गंगा पूजन भी किया। उनके द्वारा किए जाने वाले पूजन पर पुरोहितों ने प्रश्न भी किए हैं।

पुरोहितों ने राधे मां द्वारा जूते पहनकर पूजन करने की फोटो जारी कर दी है। हालांकि राधे मां के सहयोगी हितेश कुमार द्वारा कहा गया कि वे जूते पहनकर हरकी पौड़ी में नहीं गईं। उन्होंने तो लाल रंग के मोजे ही पहन रखे थे। उन्होंने कहा कि राधे मां द्वारा पूजन के दौरान भक्ति गीत गाए जा रहे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -