पत्रकरों के सवाल से बौखलाई राधे मां
पत्रकरों के सवाल से बौखलाई राधे मां
Share:

संभल. लाइम लाइट में रहने के लिए हमेशा विवादों में रहने वाली राधे मां एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार राधे मां ने पत्रकरों पर अपनी भड़ास निकली हैं. राधे मां से पत्रकरों ने कुछ सवाल किये उनके सवालों पर राधे मां ऐसी भड़कीं कि पत्रकारों से कहने लगी कि तुम मुझे मार डालो. राधे मां ने कहा कि मुझपर क्या आरोप लगते हैं, मैंने किसी का क्या बिगाड़ा है.

इतना ही नहीं राधे मां इस कदर नाराज हो गई कि उन्होंने पत्रकारों से कहा कि मुझपर आरोपों की बात करते हो, तुम कहां दूध से धुले हो. बोलीं-मेरे ऊपर कोई आरोप नहीं मैं पाकसाफ हूं.  राधे मां ने एक पत्रकार को निशाने पर लेते हुए कहा, तू चुप कर ज्यादा टैं-टैं ना कर..तुम लोगों ने पागल बना दिया है मां को.  राधे मां ने ये भी कहा कि मैं हिंदू धर्म को आगे बढ़ा रही हूं, तुम अपनी ही मां को मार रहे हो.

दरअसल उत्तर प्रदेश के संभल में राधे मां पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भड़क गईं इस दौरान वह फूट फूटकर रोने लगीं और सभी कैमरों को बंद करवा दिया.  उनके साथ आए एक व्यक्ति ने बड़ी मुश्किल से राधे मां को शांत किया. राधे मां यहां पर कल्कि महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंची थीं. 

 

मिज़ोरम को सातवें वेतन आयोग का तोहफा

जब 62 हजार के सिक्के लेकर गाड़ी खरीदने पहुंचे भाई-बहन

यूपी: कानून व्यवस्था पर खनन माफिया भारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -