'बिग बॉस 14' में एंट्री कर सकती हैं राधे मां! कई बार मिल चुके है शो के ऑफर्स
'बिग बॉस 14' में एंट्री कर सकती हैं राधे मां! कई बार मिल चुके है शो के ऑफर्स
Share:

कलर्स टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 के ऑनएयर होने का फैन बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. प्रसंशक ये जानना चाहते हैं कि इस बार सलमान खान के आवास में कौन-कौन लोग दस्तक देने वाले हैं. ये खबर मेकर्स बेहद अच्छे से जानते हैं. तभी तो वक्त बीतने के साथ-साथ एक्टर सलमान के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 14' में दिखाई देने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठता जा रहा है. गत कुछ वक्त से कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं जो कि इस बार 'बिग बॉस 14' के घर में कैद होने के लिए तैयार हैं. 

इसी दौरान ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि राधे मां भी बिग बॉस में दिखाई देने वाली हैं. राधे मां का रियल नाम सुखविंदर कौर है जो कि एक फेमस हस्ती हैं. राधे मां का विवादों से पुराना नाता रहा है. अक्सर राधे मां किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. राधे मां खुद को देवी मां का अवतार बताती आई हैं. इसी वजह से राधा मां की पूरे भारत में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.  

अगर मीडिया रिपोर्ट की माने तो राधे मां की लोकप्रियता को देखकर ही मेकर्स ने उनको 'बिग बॉस 14' के लिए अप्रोच किया है. वैसे तो यह पहली बार नहीं हुआ है जब राधे मा को इस शो में आने का ऑफर मिला है. हालांकि, इससे पहले भी कई बार राधे मां को शो में आने का ऑफर दिया जा चुका है लेकिन हर बार वह  'बिग बॉस 14'में जाने से मना कर देती हैं. वैसे राधे मां इस बार बिग बॉस के मेकर्स को इंकार नहीं कर पाईं.

नेपाल पीएम ओली ने बांग्लादेश से मांगी मदद

ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था देहव्यापार का काला धंधा, WhatsApp के जरिए होती थी डील

मथुरा में नाबालिग के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद हत्या, खेत में मिला लहूलुहान शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -