राधे मां ने कहा, 'मैं खुदकुशी करना चाहती थी'

मुंबई : सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां का कहना है कि बॉलीवुड अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने उन्हे बहुत परेशान किया है इसके चलते एक वक्त ऐसा भी आया था जब मैं खुदकुशी तक करना चाहती थी. एक इंटरव्यू के दौरान राधे मां ने कहा कि 'जब पुलिस का समन मिला तो मैं दंग रह गई. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैंने क्या गलत किया है और मैं इतनी परेशान हो गई कि मैंने खुदकुशी तक करने का इरादा कर लिया था, लेकिन फिर मुझे लगा कि ऐसा करना गलत है. इस दौरान राधे मां रोने भी लगीं. 

उन्होने कहा कि डॉली बिंद्रा ने मुझे बहुत दुख पहुंचाया है. मैं उसे अच्छा बनाना चाहती थी, लेकिन उसने मेरे खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. उसने मुझे इतना दुखी किया कि मैं खुदकुशी करने का सोचने लगी थी. उसने मुझे सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया जो मैं कभी सोच भी नहीं सकती. ये सब उसने महज लोकप्रियता पाने के लिए किया है.

ज्ञात हो कि मुंबई पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा की शिकायत पर राधे मां और उनके परिवार के कई सदस्यों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. डॉली ने अपनी शिकायत में यौन शोषण, धोखाधड़ी, जालसाजी, धमकी, साजिश और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -