राधे माँ का नया कारनामा
राधे माँ का नया कारनामा
Share:

मुंबई : राधे माँ को कौन नहीं जानता? आज तो इनका नाम बच्चे-बच्चे की जुबान पर है. और हो भी क्यों नहीं, आखिर उनके कारनामे मशहूर ही इतने हैं. हमेशा से विवादों में घिरे रहने वाली और सुर्ख़ियों में छायी रहने वाली राधे माँ सोमवार को मुंबई के मजगांव इलाके में आयोजित एक सार्वजानिक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची. इस समारोह में 12 मुस्लिम जोड़ों का निकाह करवाया गया. राधे माँ यहाँ छोटी मां, टल्ली बाबा और मनमोहन गुप्ता के बेटे के साथ पहुंची थी.

भीड़-भाड़ और विवादों से बचने के लिए राधे माँ अपने साथ बॉडीगार्ड भी लेकर आयी थी. यहाँ राधे माँ की मुलाक़ात बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान और जुबेर खान से हुई जो हाल ही में बिग बॉस से बहार हुए हैं. ये दोनों भी जोड़ों को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. दोनों एक्टर्स ने जोड़ों के साथ तस्वीरें भी खिचवाई. जब राधे माँ अपने लाल जोड़े में और हाथ में त्रिशूल लिए समारोह में पहुंची तो सभी उन्हें देख कर चौंक गए.

वहीं समारोह में मौजूद लोगों के मुताबिक दोनों एक्टर्स राधे माँ से मिलने पहुंचे लेकिन आयोजकों ने इस बात की पुष्टि से इंकार कर दिया है. वहीं जानकारी मिली है की राधे माँ इस समारोह में तकरीबन आधा घंटा रुकी और जोड़ो को आशीर्वाद दिया. वहीं समारोह में मौजूद कई लोगों ने राधे माँ से आशीर्वाद लिया. वहीं राधे माँ ने कहा कि  "मुझे अच्छा लगता है ऐसी जगह आना और मै आगे भी यहां आती रहूंगी।" जब उनसे उनके विवादों के बारे में पूछा गया तो वह इस बात को टाल गयी.

पत्रकरों के सवाल से बौखलाई राधे मां

भक्तों पर फूटा राधे मां का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -