राधे मां ने दी बिजनेसमैन को मारने की सुपारी

मुंबई : दहेज़ प्रताड़ना और अश्लीलता फैलाने के आरोपों में घिरीं राधे मां पर एक के बाद एक नए आरोप लग रहा है. ताजा मामले के अनुसार मुंबई में रहने वाले उनके करीबी करोड़पति बिजनेसमैन मनमोहन गुप्ता ने ही राधे मां पर उनकी हत्या की सुपारी देने का आरोप लगाया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार M M मिठाईवाला के मालिक मनमोहन गुप्ता ने मुंबई के बोरीवली थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

शिकायत में गुप्ता ने कहा है कि राधे मां ने उन्हें मारने के लिए कुछ लोगों को सुपारी दी थी. उन्होंने आरोप लगाया है कि एक डॉक्टर के जरिए उन्हें स्लो पॉइजन भी दिया गया. माना जा रहा है कि मनमोहन गुप्ता राधे मां का कोई राज जानते हैं, जिसे छिपाने के लिए राधे मां ने साजिश रची है. बता दें कि मनमोहन गुप्ता वही शख्स हैं, जिन्होंने राधे मां को उनके घर में जगह दी और सुखविंदर से राधे मां बनाकर अरबों रुपये की कमाई की. वे मुंबई की मशहूर MM मिठाईवाला के मालिक हैं. अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, ओमान, दुबई समेत कई देशों में अपने प्रोडक्ट्स एक्सपोर्ट करते हैं.

ग्लोबल ऐड एजेंसी, जेएमडी बिल्डर जैसी बड़ी कंपनियां इनकी सिस्टर कंसर्न है. अब तक गुप्ता राधे मां को वो अपनी सफलता का श्रेय देते थे. बता दें कि मनमोहन गुप्ता की बहू ने ही राधे मां पर दहेज़ प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -