खुद को नहीं रोक पाईं राधे मां, साधु-संतों के बीच थिरकीं
खुद को नहीं रोक पाईं राधे मां, साधु-संतों के बीच थिरकीं
Share:

संभल : कथित तौर पर खुद को देवी का अवतार बताने वाली स्वयंभू साध्वी मानी जाने वाली राधे मां एक बार फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल राधे मां को फिल्मी गीतों पर नृत्य करने और झूमने के लिए कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है लेकिन इस बार तो वे साधु-संतों के बीच ही थिरकने लगीं। जी हां, उत्तरप्रदेश के संभल में साधु-संत जमा हुए। जहां पर मंच पर राधे मां अपने रंग में नज़र आईं।

गौरतलब है कि यहां पर कल्कि महोत्सव मनाया जा रहा है। ऐसे में इस महोत्सव में साधु-संतों के ही साथ नेताओं को भी निमंत्रित किया गया है। इस दौरान राधे मां मंच पर पहुंची और वहां पर साधु-संतों के साथ स्थान ग्रहण किया। समारोह में भक्ति गीत और संगीत की धुन सुनाई देने पर राधे मां थिरकने लगीं। राधे मां मंच से साधु-संतों और श्रद्धालुओं के बीच पहुंची और थिरकने लगीं।

इस दौरान आयोजक प्रमोदी कृष्णम भी थिरकने लगे। श्रद्धालुओं ने भक्ति संगीत का जमकर आनंद लिया। नृत्य महोत्सव के पहले राधे मां का कल्कि महोत्सव में स्वागत हुआ। गौरतलब है कि यहां के कल्कि धाम में प्रतिवर्ष कल्कि महोत्सव मनाया जाता है। गौरतलब है कि हिंदू मान्यताओं के अनुसार भगवान श्री विष्णु का कलियुग में होने वाला अवतार कल्कि अवतार बताया गया है। मान्यता है कि यह अवतार उत्तरप्रदेश के संभल में होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -