राधे मां पर फिर लगा अश्लील हरकतें करने का आरोप

Sep 04 2015 12:21 PM
राधे मां पर फिर लगा अश्लील हरकतें करने का आरोप

मुंबई ​: अपने एक भक्त परिवार की बहू से दहेज प्रताड़ना करने के मामले से सुर्खियों में आई कथित धर्म गुरू राधे मां एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस दौरान राधे मा से जुड़े एक शख्स ने उन पर और उनके सहयोगियों पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया। इस दौरान इस भक्त कृष्ण गोपाल श्रीवास्तव ने कहा कि राधे मां वशीकरण अच्छी तरह से जानती हैं और वे इस कला के माध्यम से पूर्व सिने नायिका ट्विंकल खन्ना, अभिनेता अक्षय कुमार के साथ ही अन्य लोगों को भी अपना भक्त बनाना चाहती थी।

राधे मां ने कृष्ण गोपाल श्रीवास्तव को ही उन्हें राजेश खन्ना के साथ दूसरे लोगों को उनके पास लाने के लिए कहा। कृष्ण गोपाल श्रीवास्तव वे हैं जिन्होंने दांतों से जहाज खींचकर रिकाॅर्ड बनाया था। दरअसल श्रीवास्तव राजेश खन्ना के यहां पूजन किया करते थे। राधे मां ने उन्हें इमानी कंपनी के आॅनर को भी अपने पास लाने के लिए कहा था।

यही नहीं राधे मां ने इसके लिए उन्हें उनकी मनमाफिक इच्छा पूरी करने की बात कही थी। दरअसल श्रीवास्तव कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर भी थे। राधे मां 20 फीट से 25 फीट दूर स्थित मनुष्य को भी अपने वश में कर सकती हैं। मामले में श्रीवास्तव ने कहा कि राधे मां मुंबई में अपना प्रभाव बनाने के लिए प्रयास करती रहीं। यही नहीं वशीकरण के कारण बड़े फिल्म स्टार भी राधे मां के भक्त हो गए।