ड्रग्स का सफाया कर सलमान खान ने किया ‘स्वच्छ भारत’, 'राधे' देखकर याद आएगा 10 साल पुराना वांटेड

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मूवी राधे आज विश्व भर में रिलीज हो गई है। इस मूवी का पूरा रिव्यू हम सबसे पहले आपके लिए लेकर आए हैं। सलमान खान की ये मूवी मसाला मूवीज पसंद करने वाले प्रशंसकों के लिए मनोरंजन से भरपूर है। इस मूवी में उन्होंने अपनी मस्ती भरी कॉमेडी तथा जबरदस्त एक्शन करते हुए देश से ड्रग्स माफिया के सफाए का मैसेज पुरे विश्व को दिया है तथा अपने प्रशंसकों को उन्होंने हमेशा ड्रग्स से दूर रहने की नसीहत भी दी है।

फिल्म की कहानी आरम्भ होती है कॉलेज के बच्चों में ड्रग्स की लत तथा उससे आए डिप्रेशन के कारण हो रही आत्महत्याओं के सिलसिले से। इन मामलों को सुलझाने के लिए राधे को बुलाया जाता है जो एक अंडरकवर पुलिस अधिकारी है तथा फिलहाल संस्पेन्शन की सजा झेल रहा है। राधे आते ही अपना काम आरम्भ कर देता है। राधे के किरदार में सलमान खान का दस वर्ष पुराना वॉन्टेड वाला अंदाज फिर से याद आ जाएगा।

सलमान को पता चलता है कि ड्रग्स आपूर्ति का व्यापर शहर में बाहर ये आया एक ड्रग माफिया राणा (रणदीप हुड्डा) करता है। जिसके गुर्गों ने शहर में आतंक मचा रखा है तथा युवाओं में ड्रग्स की लत लगवाना उनके पेशे में शुमार है। राणा से जंग लड़ते हुए राधे कैसे शहर में ड्रग्स का सफाया करता है इस मूवी की कहानी इसी पर बेस्ड है। सलमान ने इस मूवी में जो एक्शन किए हैं वो उनके प्रशंसकों को पसंद आ सकते हैं मगर जैसा जो एक्शन वॉन्टेड में या दबंग में थे उनके मुकाबले इस मूवी में एक्शन सीन्स पर और काम किया जाना चाहिए था। 

नदियों में बहते शवों को देख बोले फरहान अख्तर- 'तय हो जवाबदेही'

सुरेश रैना के बाद अब इस मशहूर खिलाड़ी की मदद को आगे आए सोनू सूद, बोले- भाई, पहुंचा दिए जाएंगे...

जब अरबाज खान के कारण सबके सामने फूट-फूटकर रोने लगी थीं सनी लियोनी, जानिए क्या है पूरा मामला?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -