रामविलास के निधन पर राधा मोहन सिंह ने कही यह बात
रामविलास के निधन पर राधा मोहन सिंह ने कही यह बात
Share:

मोतिहारी: हाल ही में केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता रामविलास पासवान का निधन हो गया है। वहीं उनके निधन पर शोक जताते हुए मोतिहारी के सांसद, रेलवे की स्थायी समिति के अध्यक्ष और केंद्रीय किसान कल्याण मंत्री राधा मोहन सिंह ने बात की है। उन्होंने बीते शुक्रवार को कहा कि, 'रामविलास पासवान गरीब, शोषित और वंचित वर्गों के सदस्य थे। समाज के उत्थान के लिए काम करते रहो।'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'उनकी मृत्यु के साथ, देश ने वंचितों की एक मजबूत आवाज खो दी, जिसे निकट भविष्य में चुकाया नहीं जा सकता।' वहीं भाजपा जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना की अध्यक्षता और जिला महामंत्री मार्तंड नारायण सिंह के संचालन में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। इस बैठक में, कला, संस्कृति मंत्री, बिहार प्रमोद कुमार, दिल्ली के संगठन सह महासचिव, पवन शर्मा ने उनके व्यक्तित्व और राजनीतिक यात्रा पर प्रकाश डाला गया था।

वहीं यहाँ आखिरी में, दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया था। इस बैठक में महामंत्री डॉ लालबाबू प्रसाद, मीडिया प्रभारी गुलरेज शहजाद, जिला मंत्री राकेश गुप्ता, गणेश सिंह, पूर्वी चंपारण जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के संयोजक और सभी मंडलों के अध्यक्ष शामिल हुए थे। आप सभी को बता दें कि रामविलास पासवान का अंतिम संस्कार आज होने वाला है।

राजस्थान में 'पुजारी' को जिन्दा जलाया, मोहसिन रजा बोले- यहाँ क्यों नहीं जाते राहुल-प्रियंका ?

यूपी-झारखंड उपचुनाव: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, जानिए किस-किसको मिला टिकट

भीमा कोरेगांव केस: स्टेन स्वामी की गिरफ़्तारी पर भड़के सीएम सोरेन, केंद्र पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -