दिन-रात प्यार चाहते हैं तो बैडरूम में लगाए इस देवी-देवता की तस्वीर
दिन-रात प्यार चाहते हैं तो बैडरूम में लगाए इस देवी-देवता की तस्वीर
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ही लोग जिन्हे वैवाहिक जीवन का सुख नहीं मिल पता है और उस सुख के लिए वह लाखो जतन करते हैं. ऐसे में कई बार घर में तालमेल की कमी से पति-पत्नी के बीच वैवाहिक जीवन में कई समस्याएं उत्पन हो जाती हैं और इस कारण वैवाहिक जीवन को सुखमय बनाने के लिए बेडरूम में एक भगवान की तस्वीर लगाने की सलाह दी जाती है जिससे सुखमय जीवन बना रहे. अब आप सोच रहे होंगे कि इसे कौन से भगवान है जो वैवाहिक जीवन को सुखमय बना सकते हैं.

तो आपको बता दें कि वह भगवान राधा-कृष्ण है जिनकी तस्वीर लगाने से वैवाहिक जीवन सुखमय हो जाता है. आप सभी को बता दें कि इसके पीछे मनोवैज्ञानिक और धार्मिक दोनों कारण होते हैं. सबसे पहले तो आपको यह बता दें कि राधा-कृष्ण को प्रेम का आदर्श माना जाता है इस कारण से मंदिरों में राधा-कृष्ण की पूजा की जाती है. वहीं अगर कोई व्यक्ति रोज इनकी तस्वीर देखता है, तो मन में जीवन साथी के लिए प्रेम बढ़ता है और राधा-कृष्ण का प्रेम निस्वार्थ है.

इस वजह से यदि पति-पत्नी भी एक-दूसरे से निस्वार्थ प्रेम करेंगे तो वैवाहिक जीवन की कई परेशानियां एक साथ दूर हो जाती हैं. वहीं राधा-कृष्ण की सुंदर तस्वीर को बेडरूम की दीवार पर लगानी चाहिए क्योंकि इससे पति-पत्नी का जीवन सुखमय हो जाता है. ध्यान रहे कि तस्वीर को लाल रंग की फ्रेम में बनवाएं क्योंकि लाल रंग भी प्रेम का ही प्रतीक है.

रविवार के दिन भूलकर भी न करें यह काम वरना...

जिस महिला के ये दो अंग होते हैं बड़े, चमका देती हैं ससुरालवालों की किस्मत

इस दिन है छठ पूजा, जानिए शुभ मुहूर्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -