बच्चों के लिए यह काम कर रही है 'राधाकृष्ण' की अभिनेत्री
बच्चों के लिए यह काम कर रही है 'राधाकृष्ण' की अभिनेत्री
Share:

इन दिनों अपने डेब्यू और नए धारावाहिक 'राधाकृष्ण' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री मल्लिका सिंह लगातार सुर्ख़ियों में हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. दरअसल उन्होंने हाल ही में बताया कि वह अपने खाली समय में कुछ बच्चों को डांस सिखाती हैं जो अब उनका जूनून बन चुका है और उन्हें बहुत पसंद आता है.हाल ही में मल्लिका ने कहा कि, "नृत्य मुझे खुशी देता है और मैं जितना संभव हो सके, उससे जुड़ना पसंद करती हूं. जब मुझे स्थानीय कार्यकर्ता ने बताया कि गांव के बच्चों को नृत्य सीखने में दिलचस्पी है, तो मैंने डांस क्लास शुरू करने का फैसला लिया."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, "शूटिंग शेड्यूल के साथ व्यस्त होने की वजह से उन्हें सप्ताहांत की शाम को डांस सिखाती हूं. भले ही क्लास नियमित नहीं है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैं किसी की मदद कर रही हूं."

आप सभी को बता दें कि उन्हें इस समय खूब पसंद किया जा रहा है और उनकी जोड़ी भी खूब सुर्ख़ियों में हैं सभी दोनों को खूब पसंद कर रहे हैं और अब बात करें डांस की तो डांस के मामले में मल्लिका खूब एक्सपर्ट हैं और वह डांस के प्रति खूब दीवानी है और अपने डांस के कारण वह खूब चर्चित रहीं हैं.

बिग बॉस 12: कप्तानी पाने के लिए जमकर भिड़ेंगे मेघा और दीपक

फिर दिखा करिश्मा शर्मा का सेक्सी अंदाज

माँ का किरदार निभाने वाली यह एक्ट्रेस है इतनी हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -