यह लेडीज डॉक्टर क्लीनिक में ही करने लगी गंदा काम
यह लेडीज डॉक्टर क्लीनिक में ही करने लगी गंदा काम
Share:

सोनीपत (हरियाणा)। सोनीपत स्वास्थ्य विभाग टीम ने एक ऐसी लेडीज डॉक्टर का भंडाफोड़ किया जो प्रेग्नेंट महिलाओं को झांसे में लेकर प्रसव से पहले लिंग जांच के नाम पर नरेला में सामान्य अल्ट्रासाउंड कराकर पैसे ऐंठती थी. जब टीम ने छापा मारा तो आरोपी डॉक्टर अधिकारियो के आगे गिड़गिड़ाती नजर अाई और रोने लगी. आरोपी डॉक्टर को हिरासत में लेकर 28 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं.

पीएनडीटी (प्रसव पूर्व निदान तकनीक) अधिकारी डॉ. आदर्श शर्मा के मुताबिक एक महिला चिकित्सक द्वारा लिंग जांच का गोरखधंधा चलाए जाने की खबर लगी थी. इस पर टीम ने एक गर्भवती महिला को नरेला भेजा. आरोपी लेडीज डॉक्टर ने महिला से से भ्रूण जांच के नाम पर 33 हजार रुपए की मांग की, जिस पर 30 हजार रुपए में सौदा तय हो गया. महिला ने उसे 30 हजार रुपए दिए तो आरोपी डॉक्टर उसे लेकर एक अन्य अस्पताल में पहुंची.

वहां महिला का सामान्य अल्ट्रासाउंड कराया गया. अल्ट्रासाउंड करवाकर बाहर आने के बाद डॉक्टर ने महिला को लड़की होने की बात कही. इसके बाद टीम ने आरोपी लेडीज डॉक्टर को पकड़ लिया. पुलिस ने उसके कब्जे से 28 हजार रुपए बरामद किए. पुलिस ने महिला डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

8 साल तक करता रहा बलात्कार

वह हर दिन सहन करती रही जब बर्दाश्त नही हुआ तो पहुच गई पुलिस के पास

एक मज़बूरी थी जिसके कारण लड़की कभी उसे संबंध बनाने से नही रोक पाई

रात में पति का मूड बना तो पत्नी के साथ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -