नस्लीय दुर्व्यवहार 'अस्वीकार्य' है, इसे
नस्लीय दुर्व्यवहार 'अस्वीकार्य' है, इसे "पूर्ण तात्कालिकता" के साथ देखा जाना चाहिए: कोहली
Share:

भारत के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों के साथ कथित नस्लवाद के दुरुपयोग की निंदा की। कोहली ने कहा कि नस्लीय दुर्व्यवहार "बिल्कुल अस्वीकार्य" है और इसे "पूर्ण तात्कालिकता" के साथ देखा जाना चाहिए।

कोहली ने ट्विटर पर जाकर लिखा, नस्लीय दुर्व्यवहार बिल्कुल अस्वीकार्य है। सीमा पर कहा वास्तव में दयनीय चीजों की कई घटनाओं के माध्यम से चला गया, यह उपद्रवी व्यवहार का निरपेक्ष शिखर है। यह देखकर दुख होता है कि यह मैदान पर होता है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "उन्हें इस घटना को पूर्ण तात्कालिकता और गंभीरता के साथ देखने की जरूरत है और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई को एक बार के लिए सीधे चीजों को सेट करना चाहिए।

इस शर्मनाक घटना में बाउंड्री रोप के पास फील्डिंग कर रहे सिराज के लिए कुछ शब्द बोले गए थे। इसके बाद दोनों अंपायरों ने एक-दूसरे के साथ अपशब्द बोले और इसके बाद पुलिस ने पुरुषों के एक समूह को स्टैंड छोड़ने के लिए कहा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भी नस्लवाद की घटनाओं की 'कड़ी निंदा' की और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को घटनाओं की जांच में सभी आवश्यक सहायता की पेशकश की है।

ओसुना के खिलाफ मैच नहीं खेला जाना चाहिए: जिदान

बेंगलुरु को फिनिशिंग पर काम करना होगा: मोआसा

Lampard ने कहा- मैं सिर्फ चेल्सी कोचिंग पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -