रचिता राम सहित इन लोगों ने एसपी बालासुब्रह्मण्यम को किया याद
रचिता राम सहित इन लोगों ने एसपी बालासुब्रह्मण्यम को किया याद
Share:

रचिता राम, पन्नगा भराना, विराट, दीक्षित शेट्टी और चंदन के कई लोग महान गायक एसपी बालासुब्रमण्यम को याद करते हैं। जैसा कि देश ने आज दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम को उनकी 75 वीं जयंती पर याद किया, चंदन उद्योग के कई रूपों को आज पोस्ट साझा करते और दिग्गज गायक को याद करते हुए देखा गया।

एक्ट्रेस रचिता राम मौसम का लुत्फ उठाती नजर आईं और इस मौसम में दिवंगत गायिका को याद भी करती नजर आईं. उसने एक वीडियो पोस्ट में अपने काम का जश्न मनाया। "एक कारण के लिए सदाबहार! मिस यू #SPB सर♥️ #ಕಾಲಕ್ಷಣಿಕಕಣೋ," फिल्म महाक्षत्रिय के प्रसिद्ध गीत ई भूमि बन्नादा बुगुरी के साथ उनकी पोस्ट पढ़ें। यह जो उसे याद Rachita बस नहीं था, लेकिन Pannaga Bharana, वशिष्ठ एन नरसिंह, चुंबन अभिनेता विराट, Dheekshith शेट्टी, जगन चंद्रशेखर सहित कई नाम अपने काम से उनके पसंदीदा गीत साझा करने और उसकी जयंती पर उसे बधाई देने के लिए देखा गया था। 

4 जून को महान गायक एसपी बालासुब्रह्मण्यम का जन्मदिन था, जिनकी COVID-19 के कारण असामयिक मृत्यु ने पिछले साल सितंबर में दुनिया भर में कई प्रशंसकों को दुखी किया। पूरे देश में मशहूर हस्तियों को आज उनकी प्रतिभा को याद करते हुए और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए देखा गया।

विश्व पर्यावरण दिवस पर बोले पीएम मोदी- क्लाइमेट चेंज की वजह से सामने आ रही कई चुनौतियाँ

यहाँ है दुनिया में skydive के लिए सबसे अच्छी जगह

संघीय न्यायाधीश ने कैलिफोर्निया के हमले के हथियारों पर 30 साल पुराने प्रतिबंध को हटाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -