ऋचा चड्ढा-अक्षय खन्ना रेप संबंधी कानून ‘सेक्शन 375’ में
ऋचा चड्ढा-अक्षय खन्ना रेप संबंधी कानून ‘सेक्शन 375’ में
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना एक दूसरे के अपोजिट मनीष गुप्ता की बलात्कार के कानून का दुरूपयोग जैसे मुद्दे पर बनी फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे. बॉलीवुड में आजकल सीरियस मुद्दों पर फिल्म मेकिंग जोरो से हो रही है. साथ ही ऐसे गंभीर मुद्दों पर बनाई जा रही फ़िल्में, क्रिटिक के द्वारा काफी सराही जा रही है. ऐसी ही एक फिल्म जल्द आपको देखने को मिलेगी जिसका नाम  ‘सेक्शन 375’ है. 

फिल्म के बारे में पत्रकारों से चर्चा में मनीष गुप्ता ने बताया कि, फिल्म बलात्कार के एक केस के आसपास घूमती दिखाई देगी, साथ ही निर्देशक ने फिल्म के लिए कई अदालतों की सुनवाई में शामिल होकर रिसर्च की है, रेप पीड़ित व उनके परिवार, आरोपी, तथा वकीलों से मिलकर इस बारें में और जानकारिया इकट्ठा की है. तब जाकर पता चला कि, रेप केस में पीड़ित के साथ-साथ परिवार वालों को भी काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है. 

बता दें कि, मनीष ने अपनी फिल्म  ‘सेक्शन 375’ के लिए मुख्य स्टारकास्टर के तौर पर अक्षय और ऋचा चड्ढा को चुना है. अक्षय और ऋचा पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. वहीं अगर इन दोनों के अलग-अलग प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अक्षय हाल ही में इत्तेफाक और मॉम जैसी फिल्म में नजर आए थे, जबकि ऋचा हाल ही में फुकरे रिर्टन्स में नजर आई थीं.

ब्रा पहने बिना इवेंट में पहुंची अभिनेत्री, फिर देखें क्या हुआ

प्रिया के आँख मारने से स्टूडेंट्स को नुकसान, जारी हुआ फरमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -