'रेस 3' से होगा 'सूरज' उदय
'रेस 3' से होगा 'सूरज' उदय
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो सलमान खान जो अपनी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में खासा व्यस्त चल रहे है. सलमान खान अपनी इस फिल्म के साथ-साथ रेमो डिसूजा की एक और फिल्म 'रेस3' के चलते भी खासा सुर्खियों में बने हुए है. देखा जाए तो अभी फ़िलहाल रमेश तौरानी की 'रेस 3' फिलहाल काफी चर्चाओं में बनी हुई है. 'रेस' फ्रैंचाईज़ी के इस तीसरे भाग में स्टार कास्ट एक बड़ा मसला है. फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में जैकलिन फर्नांडीज़ हीरोईन हैं और अब इसके बाद डेज़ी शाह का नाम दूसरी हीरोईन के तौर पर आ रहा है.

कैटरीना कैफ को भी फिल्म में लेने की बातें चल रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि अब अनिल कपूर इस फिल्म में नहीं होंगे. इसके अलावा सलमान ने सूरज पंचोली को लेने की भी बात की है, जिसे सलमान बहुत पसंद करते हैं. फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. लगता है कि पूरी फिल्म कास्ट की ज़िम्मेदारी सलमान को ही मिली हुई है.

अब पता चला है की इस फिल्म में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली भी नजर आ सकते है. जी हां सूरज पंचोली को फिल्म में लेने की बात पर एक सूत्र ने बताया कि सूरज, सलमान के बहुत करीबी हैं. फिल्म में एक यंग एक्टर का अलग से रोल लिखा गया है जिसके लिए सूरज तैयारी भी कर रहे हैं.    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुरक्षित विश्व निर्माण के लिए साथ आने की ज़रूरत है - प्रियंका चोपड़ा

जाने रानी पद्मावती से जुड़े कुछ तथ्य....

मम्मी करीना के लिए बर्थडे पर ये ख़ास तोहफा लाए है तैमूर...

बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...

Bollywood के बैडमैन 'गुलशन ग्रोवर' को Happy बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -