नहीं रूकेगी ये रेस, रेस-4 की तैयारियां हुई शुरू

Sep 07 2018 08:22 PM
नहीं रूकेगी ये रेस, रेस-4 की तैयारियां हुई शुरू

जून माह में सलमान खान की फिल्म रेस 3 रिलीज हुई थी. रेस-3 ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छी कमाई की थी, लेकिन सच ये भी है कि रेस-3 ने सलमान के फैन्स को काफी निराश भी किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. रेस-3 से अपसेट सलमान के फैन्स का गुस्सा ना सिर्फ डेज़ी शाह, साक़िब सलीम और फिल्म में दो दो सॉन्ग गाने वाली सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया पर फूटा है. फिल्म को बेहद क्रिटिसाइज भी किया गया. इसी के साथ रेमो डिसूजा के डायरेक्शन पर भी कई सवाल खड़े हुए थे. 

तजा रिपोर्ट्स के मुताबिक़, रेस 3 के बाद फिल्म के मेकर्स रेस 4 बनाने के तैयारी में है. फिल्म को लेकर हुई निगेटिव पब्लिसिटी के बाद फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा है. हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने कहा है कि वो फिल्म का चौथा भाग जल्द ही बनाएंगे. रमेश के मुताबिक, रेस सीरीज हमारी बेहतरीन फिल्मों में हैं. रेस 3 को लोगों ने बुरा बताया है. लेकिन इससे हमें फर्क नहीं पड़ता है. 

तौरानी ने रेस 4 के सवाल पर कहा कि, इस वक्त हम रेस 4 की स्क्रिप्टिंग औऱ बाकी चीजों पर काम कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म 2020 के बाद ही रिलीज होंगी. वहीं ये फिल्म की स्क्रिप्ट पर निर्भर होगा कि फिल्म में सलमान होंगे या नहीं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

सामने आई शाहिद के 'जैन' की पहले तस्वीर, मीरा की गोद में यूं आया नजर

सभी के दिलो में आज भी ज़िंदा हैं संगीत की दुनिया के महारथी भूपेन हजारिका

Video : राष्ट्रगान सुनकर जब ऐश्वर्या की आँखें हुई नम

Photo : मनमर्ज़ियाँ की तरह ही मनमर्ज़ी करती दिखीं तापसी पन्नू

?