इस दिन लॉन्च नहीं हो पाएगा 'रेस 3' का ट्रेलर

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की आगामी फिल्म 'रेस 3' के लिए उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फ़िलहाल फिल्म के लगभग सीन्स की शूटिंग का काम पूरा हो चूका है. कुछ विशेष सीन्स को फिल्माना बाकी है जो  कि कुछ ही दिनों में पूरे कर कर लिए जाएंगे. खबर थी कि फिल्म का ट्रेलर 5 मई  को लॉन्च किया जाएगा पर अब सलमान खान के प्रशंसकों को थोड़ा निराश होना पड़ेगा क्यूंकि फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने में थोड़ा और वक़्त लगेगा. इसकी वजह यह मानी जा रही है कि फिल्म 'रेस 3' की एडिटिंग टीम ने जो ट्रेलर बनाया था वो सलमान को पसंद नहीं आया और उन्हें एडिटिंग को थोड़ा और स्पेशल बनाने के निर्देश दिए हैं. 

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' के कुछ स्पेशल सीन्स को फिल्माए के लिए सलमान और जैकलीन फर्नाडीज इन दिनों लेह लद्दाख में शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान और  जैकलीन फर्नाडीज के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम नज़र आएंगे. फिल्म को इसी साल ईद के मौके 15 को जून को रिलीज़ किया जाएगा.  

इसके अलावा सलमान खान की अगले साल की ईद भी बॉक्स ऑफिस पर बुक हो चुकी है. अगले साल ईद के मौके पर सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'भारत' रिलीज़ होगी. जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बाज करेंगे जो की सलमान खान के साथ 'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग के लिए अच्छी लोकेशन सर्च की जा रही है. 

जानिए फिल्म '102 नॉट आउट' का फर्स्ट डे कलेक्शन

ओमेर्टा रिव्यु : रूह को दहलाने वाली मुस्कान के साथ खतरनाक इरादों का मिश्रण

फिल्म '102 नॉट आउट ' : बुढ़ापे में रिकॉर्ड बनाने के जूनून के साथ जिंदगी का आइना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -