रेस 3 की टीम ने ऐसे दी रेमो डीसूजा को जन्मदिन की बधाई
रेस 3 की टीम ने ऐसे दी रेमो डीसूजा को जन्मदिन की बधाई
Share:

इन दिनों बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान की अपकमिंग और मोस्ट वेटेड फिल्म रेस 3 की शूटिंग का टाइट शेड्यूल चल रहा है जिसमें सलमान खान सहित सभी फिल्म के सारे स्टार कड़ी मेहनत कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं और आज उनका जन्मदिन है तो रेस 3 की सारी टीम ने कुछ इस तरह रेमो को जन्मदिन की बधाई दी.

रेमो को जन्म दिन की बधाई देने के लिए एसआरएफ की टीम ने एक सरप्राइज वीडियो बनाया है इस वीडियो की शुरुआत सलमान खान के साथ होती है जो अपने ही स्टाइल में हैप्पी बर्थडे गुनगुना कर निर्देशक को बधाई दे रहे हैं. इस वीडियो में फिल्म के सेट से कुछ ऐसे मौकों को साझा किया गया है जहां निर्देशक के रूप में रेमो डिसूजा अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

इस वीडियो की दिलचस्प यह कि इस वीडियो में सलमान का खान 'रेस 3' का एक्शन अवतार भी नजर आ जाता है. इस वीडियो में एक सीन दिखाया गया है जिसमें सलमान जंगल में बाइक पर एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इस तरह सलमान खान के फैन्स को इशारा मिल जाएगा कि भाईजान किस तरह का एक्शन करने जा रहे हैं.   

आपको बता दें कि फ़िलहाल 'रेस 3' की पूरी टीम अबू धाबी में है और फिल्म के आखिरी सीन्स को अंजाम देने में जुटी है.  फिल्म में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं. सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है. रेमो डिसूजा निर्देशित 'रेस 3' 2018 की ईद के मौके यानी 15 जून को रिलीज होगी.

 

ब्राइडल लुक में कटरीना दीदी और ईसाबेल दिखीं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड के बाद यहां भी छाए ये सितारे

रीजनल सिनेमा में भी झंडे गाड़ चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -