'हीरीये' की मेकिंग वीडियो में मस्ती करते नज़र आए जैकलीन संग सलमान और रेमो
'हीरीये' की मेकिंग वीडियो में मस्ती करते नज़र आए जैकलीन संग सलमान और रेमो
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है. देखा जाए तो यह एक मल्टी-स्टारर फिल्म है, लेकिन सलमान खान का नाम इससे जुड़ने के बाद यह काफी सुर्ख़ियों में है. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जिसके कुछ दिन बाद ही फिल्म के गाने 'हीरिये' को रलीज़ किया गया. इस गाने के साथ-साथ इसके लिरिक्स को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

थोड़े समय पहले ही फिल्म की मेकिंग वीडियो भी जारी की गई है, जिसमें सलमान खान और जैकलीन 'हीरिये' गाने की शूटिंग करते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में सलमान और जैकलीन काफी मस्ती करते नज़र आ रहे हैं. देखा जा सकता है की फिल्म के डायरेक्टर रेमो डीसूज़ा भी दोनों कलाकारों को मस्ती भरे नदाज़ में डांस स्टेप्स सिखा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने में जैकलीन ने पोल डांस किया है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसदं किया जा रहा है.

 

वहीँ अगर फिल्म की बात की जाए तो इसमें सलमान खान और जैकलीन के अलावा बॉबी देओल, डेज़ी शाह, शाकिब सलीम और अनिल कपूर नज़र आएंगे. इसी कड़ी में इस फिल्म का दूसरा गाना 'सेल्फिश' भी रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें यूलिया वेंतुर और आतिफ असलम ने अपनी आवाज़ दी है. इस गाने को खुद सलमान खान ने लिखा है, जो दर्शकों का फेवरेट बनता जा रहा है. इस फिल्म को ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जाएगा. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG... मगरमच्छ के मल से लेकर नींबू तक इन चीज़ो से किए जाते हैं एबॉर्शन

भगवान शंकर और शनिदेव की कृपा के लिए रखिए व्रत

'डांस दीवाने' में सलमान ने किया धमाकेदार डांस, माधुरी का आ गया दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -