जैसलमेर के रेतीले टीलों पर हो रही है 'RACE 3' की शूटिंग

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग लगभग कम्पलीट हो चुकी है कुछ विशेष सीन्स को फिल्माना बाकी है जिसके के लिए फिल्म की टीम ने लद्दाख और कश्मीर की कुछ खूबसूरत जगहों पर शूट कर चुकी है. फिल्म के लिए सीन्स को बेहतर बनाने के लिए अलग-अलग जगह लोकेशन पर शूट किये गए हैं और अब सलमान समेत फिल्म के सारे कलाकार जोधपुर और जैसलमेर पहुँच चुके हैं. 

जोधपुर और जैसलमेर के रेतीले टीलों पर शूटिंग की जा रही है. कुछ घंटों पहले सलमान और बॉबी देओल की कुछ तस्वीरें फिल्म के सेट से लीक हुई हैं. जहाँ सलमान और बॉबी देओल साइकिल चलाते नज़र आ रहे हैं. वहीँ एक अन्य वीडियो में सलमान रेत पर चलने वाली गाड़ी चलाते नज़र आ रहे हैं. शायद ये दोनों ही सीन फिल्म की शूटिंग का हिस्सा हैं.

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर काफी लेट हो चूका है. जिसके बारे में सलमान खान खुद अपने सोशल मीडिया पेज पर इसके लिए अपने प्रशंसकों के साथ असलियत बता चुके हैं. अब फिल्म का ट्रेलर 15 मई को लॉन्च किया जा रहा है. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. फिल्म 'रेस 3' सलमान खान के साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, डेजी शाह, साकिब सलीम नज़र आएंगे. फिल्म को ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जा रहा है

बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में अपना हनीमून मना रहे मिलिंद और अंकिता

अनीता भाभी की हुई ऐसी हालत, कार नहीं बल्कि लोकल ट्रेन में करना पड़ रहा है सफर

इंस्टा पर ऐश्वर्या की पहली बोल्ड फोटो देख बेकाबू हुए फैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -