अब पाकिस्तान में शुरू हुआ 'रेस 3' का क्रेज, छापे इतने करोड़

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को बुरा रिव्यु मिलने के बावजूद भी इसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. जहाँ फिल्म अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी तो वहीं फिल्म ने अपने अब तक 200 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है. 'रेस 3' का क्रेज भारत में नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी सर चढ़कर दिखा.

सलमान खान की भारत के अलावा कई देशों में जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. भारत के पड़ोसी मुल्क 'पाकिस्तान' में भी फिल्म 'रेस 3' में भी रिलीज़ हो गई है.  जानकारी को मुताबिक फिल्म'रेस 3' ने यहाँ शनिवार को करीब 2.25 करोड़ का कारोबार किया है. पाकिस्तान में पहले दिन कमाई के मामले में इस फिल्म ने 'एवेंजर्स ऑफ़ इंफिनिटी वॉर' और पाकिस्तानी फिल्म 'सात दिन मोहब्बत' के को भी पीछे छोड़ दिया है.

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' 15 जून को भारत में 4000 से ज्यादा स्क्रीन और कई देशों में एक साथ रिलीज़ हुई थी. पाकिस्तान में यह फिल्म ईद की छुट्टियों के दूसरे में रिलीज़ हुई है. फिल्म 'रेस 3' का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने दिया है तो वहीं फिल्म का निर्माण सलमान खान और रमेश तौरानी के को-प्रोडक्शन में किया गया है. इस फिल्म मेम सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़,डेज़ी शाह, साकिब सलीम,फ्रेड्डी दारुवाला जैसे कलाकार नज़र आए थे.

IIFA 2018 : श्रीदेवी बनी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, ये हैं विजेताओं की पूरी लिस्ट

IIFA 2018 : अरिजीत सिंह के साथ इन कलाकारों ने आईफा में मारी बाज़ी

B'Day Special : हनीमून पर पति के दोस्त ने लगाई थी करिश्मा की इतनी कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -