'रेस 3' का दूसरा गाना होगा अब तक का सबसे रोमांटिक सॉन्ग

इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. फिल्म का ट्रेलर लांच होते ही इसे दर्शकों को खूब प्यार मिला. जिसे अब तक 25 मिलियन से ज्यादा बार देख जा चूका है. फिल्म का पहला गाना 'हीरिये' भी लांच कर दिया गया है. जिसमें सलमान अपनी एक्ट्रेस जैकलीन के साथ जबरदस्त डांस करते नज़र आए. इसे भी दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली और अब जल्द ही फिल्म का दूसरा गाना लॉन्च किया जाएगा. 

जानकारी के मुताबिक, फिल्म 'रेस 3'  का अगला गाना एक रोमांटिक सॉन्ग होगा. जिसके बोल सलमान ने खुद लिखे हैं. इस गाने को आतिफ असलम ने आवाज दी और विशाल मिश्रा ने म्यूजिक दिया है. जाहिर है इस खबर को पढ़ने के बाद सलमान के प्रशंसकों में फिल्म के अगले गाने के लिए काफी दिलचस्पी बढ़ जाएगी. बात दें कि फिल्म में 6 अलग अलग कंपोजर्स ने म्यूजिक दिया है.

रेस फ्रैंचाइजी की यह तीसरी फिल्म सबसे हिट फिल्म मानी जा रही है. इस फिल्म में सलमान खान के होने साथ कई और दिलचस्प बातें देखने मिलेंगी. पिछली दो फिल्मों की तरह फिल्म 'रेस 3' भी एक्शन और सस्पेंस से भरी है.  फिल्म 'रेस 3' अगले महीने ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होगी. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है.  'रेस 3' में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम, फ्रेड्डी दारुवाला नज़र आएंगे.

वरुण धवन से तंग आकर आलिया ने कही बड़ी बात

इन फिल्मों में वासना है सबसे ऊपर, तीसरी फिल्म है सबसे कामुक

BirthDay Specail : आदित्य चोपड़ा के हाथ में पड़ते ही फिल्म हो जाती है ब्लॉकबस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -