इस दिन लॉन्च होगा फ़िल्म 'रेस 3' का पहला गाना
इस दिन लॉन्च होगा फ़िल्म 'रेस 3' का पहला गाना
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' का बड़े इंतज़ार के बाद आखिरकार मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च हो गया और फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को मात्रा 24 घंटे में 14 मिलियन बार देखा जा चूका है. अब फिल्म का पहला आइटम 'हीरिये' सॉन्ग भी जल्द लॉन्च होने वाला है. जो कि फिल्म की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ पर फिल्माया गया है. 

जैकलीन फर्नांडीज़ के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खबर है. इसकी जानकारी फिल्म 'रेस 3' के मेकर्स ने एक पोस्टर ट्विटर पर शेयर करते हुए दी. टिप्स फिल्म्स एवं म्यूजिक ने ट्विटर पर सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया जिसमें जैकलीन फर्नांडिज अपने हॉट अंदाज में नज़र आएंगी. इस पोस्टर को शेयर करके लिखा गया, “रेस 3’ के फर्स्ट सॉन्ग में सलमान खान का स्वैग और जैकलीन फर्नांडिज की एनर्जी, जिसे मीत ब्रदर्स की दमदार म्यूजिक के साथ नेहा भसीन और डीप मनी की आवाज में पेश किया जाएगा.यह 19 मई को लॉन्च  होगा”  

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' का निर्देशन रेमो डीसूज़ा द्वारा किया गया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम, फ्रेड्डी दारुवाला नज़र आएंगे. फिल्म को ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जा रहा है.

फेमिना मैगजीन के लिए हॉट हुई यामी गौतम

'1 मिलियन फॉलोवर्स' होने पर ऐश्वर्या ने कहा फैंस को 'शुक्रिया'

Couple Goal: सोनम कपूर आहूजा बनी तो आनंद सोनम आहूजा बन गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -