बिहार की आवाम के लिए फिर छलका राबड़ी का दर्द, ट्विटर पर लिखा भावुक सन्देश

पटना: कोरोना वायरस के संक्रमण से विश्व कब उबरेगा, इसका अभी कुछ पता नहीं है,  किन्तु, इस बीमारी से अब तक दुनिया में कई हजार लोगों की जान जा चुकी है. पूरी दुनिया इस वैश्विक महामारी से जूझ रही है. भारत में भी इस बीमारी से अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है. केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक इस बीमारी से निपटने के लिए लगातार बड़े फैसले ले रही है.

इस बीच, बिहार की पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी का दर्द एक बार फिर वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस के बीच देश में हुए लॉकडाउन के चलते विभिन्न राज्यों में फंसे लोगों के लिए छलका है. राबड़ी देवी का ये दर्द ट्वीटर के जरिए सामने आया है. उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से केंद्र की मोदी और बिहार की नीतीश सरकार से एक अपील की है.

राबड़ी देवी ने भोजपुरी में ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'हम केन्द्र और राज्य सरकार से निहोरा कर रहल बानि की भगवान के ख़ातिर जे भी हमार बिहारी भाई, बहिन, बच्चा और गरीब-गुरबा लोग बाहर फंस गईल बा ऊ लोगन के रहे और खाए के इंतज़ाम करीं. इ गरीब-गुरबा के आंसू देख के हमरो आंसु नईखे रुकत.' आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को भी राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए लोगों से लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में रहने की अपील की थी.

कोरोना पर मोदी सरकार का रहत पैकेज, राहुल बोले- सही दिशा में पहला कदम

दुनिया के 10 देशों में चल रहा 'कोरोना' जैसा वायरस फ़ैलाने वाला 'मीट मार्केट'

WHO पर भड़के डोनाल्ड ट्रम्प, कहा- 'कोरोना वायरस के मुद्दे पर चीन का बहुत ज्‍यादा पक्ष लिया '

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -