महिला विधायकों के साथ की गई 'बदसलूकी' को लेकर सीएम नितीश पर भड़की राबड़ी देवी, कही ये बात
महिला विधायकों के साथ की गई 'बदसलूकी' को लेकर सीएम नितीश पर भड़की राबड़ी देवी, कही ये बात
Share:

पटना: बिहार विधानसभा में मंगलवार को पुलिस बल ने महिला विधायकों के जैसा व्यवहार किया, उसकी हर ओर निंदा हो रही है. महिलाओं के साथ सदन में की गई बदसलूकी से बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी बेहद नाराज हैं. उन्होंने विपक्ष की महिला विधायकों के साथ हुई बदसलूकी का सीएम नीतीश को जिम्मेवार बताते हुए इस बात को लेकर उन पर जमकर हमला बोला है.

राबड़ी देवी ने कहा है कि सदन में महिला विधायकों के साथ दुर्व्यवहार होता रहा और नीतीश कुमार देखते रहे. उन्होंने एक बार भी इसे रोकने का प्रयास नहीं किया. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि," विधानसभा में महिला विधायकों का चीरहरण होता रहा, सरेआम उनकी साड़ी को खोला गया, ब्लाउज के अंदर हाथ डालकर खींचा गया, अवर्णीय तरीके से बदसलूकी की गयी और नंगई की पराकाष्ठा पार कर चुके नीतीश कुमार धृतराष्ट्र बन कर देखते रहे. सत्ता आनी-जानी है, लेकिन इतिहास तुम्हें कभी क्षमा नहीं करेगा."

बता दें कि इससे पहले राबड़ी देवी ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा था कि, " पूर्व मंत्री हमारी महिला विधायक अनिता देवी जी को निर्लज्ज नीतीश कैसे घसीटवा रहे हैं. इसी क्रम में साड़ी भी खुल जाती है. तुमने आज ये जो चिंगारियाँ भड़काई हैं, कल यही चिंगारियाँ तुम्हारे काले काल के काले सुशासन को जला कर भस्म कर देंगी. बिहार हिसाब करेगा और जल्द."

बिहार विधानसभा में बवाल, पुलिस की पिटाई से कई विधायक घायल, दो MLA बेहोश

बंगाल चुनाव में 'मिथुन दा' की एंट्री, भाजपा के लिए 25 मार्च को करेंगे 4 रोड शो

AstraZeneca ने वैक्सीन परीक्षणों में पुरानी जानकारी का उपयोग किया हो सकता है: यूएस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -