विवाह के चंद दिनों बाद ही राबड़ीदेवी ने बहू  के बारे में ये क्या कह दिया ?
विवाह के चंद दिनों बाद ही राबड़ीदेवी ने बहू के बारे में ये क्या कह दिया ?
Share:

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी 12 मई को हुई और अभी घर में रीती रिवाज चल रहे. इन्ही के चलते बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी सोमवार को अपने बेटे और नई-नवेली बहू के साथ बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने पहुंची. यहां उन्होंने बेटे तेजप्रताप और बहू ऐश्वर्या के साथ मिलकर भगवान का आशीर्वाद लिया . यहां पत्रकारों से बात करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि उनकी बहू लक्ष्मी का रूप है.

जब से उसने घर में कदम रखा है तब से घर में खुशियां आनी शुरू हो गई हैं. सोमवार को मंदिर पहुंचने के बाद ऐश्वर्या ने भगवान विष्णु को चूनर चढ़ाई. उन लोगों ने मंदिर में भगवान की पूजा और आरती की. मंदिर से बाहर आकर राबड़ी ने कहा कि, 'मेरी बहू लक्ष्मी जैसी है. घर में बहू के पैर पड़ने से पहले ही खुशियों ने कदम रखना शुरू कर दिया.'   

चारा घोटाले में दोषी पाए गए लालू के जेल जाने के बाद से उनके घर में दुख फैला था. बीते कुछ दिनों से उनके घर में खुशियां आनी शुरू हो गई हैं.इसका श्रेय राबड़ी देवी अपनी बहू ऐश्वर्या को देती हैं. उन्होंने कहा कि उनके बेटे तेजस्वी के खिलाफ रांची कोर्ट में दायर अवमानना का केस खारिज कर दिया गया. उनके पति को रांची जेल से तीन दिन की परोल पर छोड़ा गया. कोर्ट ने उनकी छह हफ्ते की अंतरिम जमानत मंजूर कर ली. इतना ही नहीं खुद राबड़ी देवी को बीते शनिवार बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष बनाया गया.

 

जमानत मिलने के बाद भी, जेल में सोए लालू

आरजेडी एक परिवार की पार्टी बनकर रह गई है-नीरज कुमार

मैं एक इंसान हूं, इसीलिए लालू ने निमंत्रण नहीं दिया- पप्पू यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -