विधायकों की पिटाई पर मौन क्यों ? नितीश कुमार से राबड़ी देवी का सवाल
विधायकों की पिटाई पर मौन क्यों ? नितीश कुमार से राबड़ी देवी का सवाल
Share:

पटना: बिहार विधानमंडल के पांच दिवसीय मॉनसून सत्र का आज अंतिम दिन है. पांच दिनों के कार्यवाही में विपक्ष ने जन सरोकार के मुद्दे सदन में उठाए. वहीं, सत्ता पक्ष ने भी विपक्ष के प्रश्नों का उत्तर दिया. हालांकि, पिछले बजट सत्र के दौरान 23 मार्च को विधानसभा में विपक्ष के विधायकों के साथ जो वर्ताव हुआ था, उसपर सीएम नितीश कुमार ने कुछ नहीं कहा. 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, सदन के भीतर और बाहर भी इस मुद्दे को उठाते रहे, किन्तु सीएम नितीश की तरफ से कोई जवाब नहीं आया. अब इस बात को लेकर बिहार की पूर्व सीएम और तेजस्वी की माँ राबड़ी देवी ने राज्य के मुखिया नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए सवाल किया है कि, " लोकतंत्र को कलंकित कराने वाले इस कुकृत्य पर नीतीश कुमार चुप क्यों है?" दरअसल, बुधवार को तेजस्वी यादव ने सदन में बजट सत्र के दौरान हुई इस मामले को उठाया था.

उन्होंने कहा था कि वे ये बिल्कुल नहीं मान सकते कि विधानसभा स्पीकर के कहने पर पुलिस आई थी. सब कुछ कहीं और से संचालित हो रहा था. अब भले ही स्पीकर पर सब कुछ थोपा जा रहा है, किन्तु पुलिस जवानों को विधायकों को पीटने का आदेश कहीं और से मिला था. वरना उनकी इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो विधायकों को बूटों से पीट सकें और सदन से बाहर निकाल सकें. इस पूरे मामले में अधिकारियों को बचाया जा रहा है.

प्रशांत किशोर को कांग्रेस में लाने में जुटे राहुल गांधी, पार्टी नेताओं को दिया ये टास्क

केरल विधानसभा 2015 में हुए हंगामे को लेकर बढ़ी कलह, उठी 'बेलगाम' मंत्री के इस्तीफे की मांग

भूकंप से डोली अलास्का प्रायद्वीप की धरती, 8.2 की रही तीव्रता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -