रूठे बेटे को मानाने के लिए राबड़ी ने किया फोन, कहा 'घर आ जाओ लल्ला'
रूठे बेटे को मानाने के लिए राबड़ी ने किया फोन, कहा 'घर आ जाओ लल्ला'
Share:

पटना: दीपावली और छठ पर्व में पहली बार अपने घर से दूर रहे लालू के बेटे तेजप्रताप को मनाने के लिए मां राबड़ी देवी ने फोन पर उनका हालचाल लिया है. गुरुवार को राबड़ी ने तेजप्रताप को फोन पर समझाने की पूरी कोशिश की, दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई है. राबड़ी ने रूठे बेटे घर वापस लौटने को कहा है. वैसे तो वे लगातार तेजप्रताप की गतिविधि पर नजर रखी हुईं है, लेकिन, मां-बेटे की लंबी बातचीत के बाद भी तेजप्रताप के पटना लौटने की जानकारी नहीं मिल पाई है. पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी कोर्ट में दायर करने के बाद तेजप्रताप भगवान कृष्ण के मंदिरों के चक्कर लगा रहे हैं.

सप्ताह के आखिरी दिन चमका बाजार, सुबह से ही दिखी तेज़ रिकवरी

इससे पहले गोवर्धन परिक्रमा के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने की खबर भी सामने आई थी, तेजप्रताप से साथ रह रहे दोस्तों का कहना है कि कार्तिक पूर्णिमा के बाद वे घर वापिस लौट सकते हैं,  सूत्रों के मुताबिक मथुरा-वृंदावन, बरसाना के साथ ही उन्होंने अपने प्रवास के दौरान हरियाणा में पड़ने वाले ब्रज के मंदिरों के भी दर्शन किए थे. 

आज इतने गिरे पेट्रोल-डीजल के दाम, आम आदमी को मिलेगी राहत

आपको बता दें कि तेजप्रताप की जिद के कारण पूरा परिवार परेशान है. एक जानकारी के अनुसार चारा घोटाले में सजा भुगत रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, जो फ़िलहाल रांची के रिम्स में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं, उन्हें भी तेजप्रताप की जिद से डिप्रेशन हो गया है, वहीं भाई तेजस्वी और माँ राबड़ी देवी भी परेशान हैं.

खबरें और भी:-

नितिन गडकरी का दावा, नए टोल ठेकों से सरकार को मिलेगा 10 हज़ार करोड़ से अधिक का राजस्व

अगर गरीबी को हटाना है तो विकास दर को उठाना होगा- अरुण जेटली

सोना-चांदी : लगातार दो दिनों से गिर रही सोने की कीमते आज थमी, अब दाम बढ़ने के आसार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -