शादी में गई हुई थी राबड़ी देवी, अचानक सामने तेजप्रताप को देखकर रह गए दंग
शादी में गई हुई थी राबड़ी देवी, अचानक सामने तेजप्रताप को देखकर रह गए दंग
Share:

पटना: पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक के लिए पटना सिविल अदालत में अर्जी देने के बाद से लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव घर नहीं आए हैं. वे लगातार परिवार से भागे-भागे फिर रहे हैं. मां राबड़ी देवी की लाख कोशिशों के बाद भी तेज प्रताप यादव उनसे मिलने नहीं आए, लेकिन कहानी में अचानक नया ट्विस्ट आ गया जब शनिवार की रात तेज प्रताप यादव पटना आए.

प्रयागराज: कुंभ कमांड सेंटर के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने किया गंगा पूजन

स्थान था पटना के दरोगा राय पथ पर बना एक कम्‍युनिटी हॉल और अवसर था तेज प्रताप यादव के मौसेरे भाई के विवाह का, शादी में तेज प्रताप यादव के अलावा परिवार के कई अन्य सदस्‍य भी उपस्थित थे. ससुर चंद्रिका राय, भाई तेजस्‍वी यादव और मां राबड़ी देवी भी शादी समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे. उम्‍मीद के अनुसार, ससुर चंद्रिका राय से तेज प्रताप ने कोई बात नहीं की. भाई तेजस्‍वी से भी तेज प्रताप ने कोई बात नहीं की, वे माँ राबड़ी देवी के पास भी नहीं गए, लेकिन बेटा पास नहीं आया तो क्‍या मां देवी ने जैसे ही तेज प्रताप को देखा वो खुद दौड़ी-दौड़ी बेटे के पास पहुँच गईं, मां को सामने देखकर तेज प्रताप यादव भी भावुक हो गए और अश्रु धरा बहने लगी.

दिल्ली: मांग घटने से सस्ता हुआ सोना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तेज प्रताप यादव शादी में परिवार के अन्‍य सदस्‍यों से पहले पहुंच चुके थे,  जबकि राबड़ी देवी थोड़ी देर बाद में पहुंची थीं. उन्‍होंने तेज प्रताप को देखा तो वे सीधे उनके पास पहुँच गईं, दोनों के बीच काफी देर तक चर्चा होती रही,  मां राबड़ी देवी भी बेटे के साथ ही बैठ गईं. अब तेज प्रताप और राबड़ी देवी के बीच क्‍या वार्तालाप हुई, इस बारे में तो कोई जानकारी अब तक नहीं सामने आई है, लेकिन शादी में उपस्थित लोगों का कहना है कि दोनों ने काफी अच्‍छे माहौल में वार्तालाप की है.

खबरें और भी:-

 

आतंकवाद के खिलाफ पाक, चीन और अफगानिस्तान के बीच हुआ समझौता

फ्रांस: प्रदर्शनकारियों की संख्या में कमी आने से मैक्रों ने ली राहत की सांस

यंहा माइनस 19.7 डिग्री तक गिर गया पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -