आलिया के दमदार लुक के साथ रिलीज़ हुआ 'राज़ी' का चौथा पोस्टर
आलिया के दमदार लुक के साथ रिलीज़ हुआ 'राज़ी' का चौथा पोस्टर
Share:

अपने स्टाइल के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म 'राज़ी' के कारण खबरों में बनी हुई है. आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में सफलता हासिल की है. जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन की इस फिल्म में आलिया एक बार फिर से अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने जा रही है.

हाल ही में इस फिल्म 'राज़ी' का ट्रेलर लॉन्च किया गया जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में आलिया की दमदार भूमिका नज़र आने वाली है. बीते दिनों ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसमें वह अपने किरदार को बखूबी निभाते नज़र आ रही है.

इसी कड़ी में 'राज़ी' का चौथा पोस्टर भी लॉन्च किया गया, जिसमें आलिया को बड़ा ही आक्रोशित दिखाया गया है. पोस्टर में आलिया रिवॉल्वर ताने नज़र आ रही है.

पोस्टर्स के साथ में इस फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें आलिया को आज्ञाकारी बेटी, एक अच्छी पत्नी और एक निडर जासूस के तौर पर दिखाया गया है.

फिल्म में विकी कौशल आलिया के पति का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे, जैसा की ट्रैलर में दिखाया गया है. बता दें कि इस फिल्म को मेघना गुलज़ार ने निर्देशन में बनाया जा रहा है, जिसे विनीत जैन और करण जौहर प्रोड्यूज कर रहे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संस्कारी दिखने वाली काम्या पंजाबी का नजर आया बिकिनी अवतार

तगड़ी डाइटिंग के कारण बीमार पड़े रणबीर, दीपिका भी नासाज़

बॉलीवुड से टीवी तक हॉट तस्वीरों की वजह से छाई ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -