करण जौहर के साथ बढ़ रही हैं विक्की कौशल की नज़दीकियां
करण जौहर के साथ बढ़ रही हैं विक्की कौशल की नज़दीकियां
Share:

बॉलीवुड में अपने पैर जमा रहे विवकी कौशल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. हाल ही में विक्की को आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' में देखा गया था. इसके बाद विक्की को 'संजू' के ट्रेलर में भी देखा गया, जहां उन्हें बेहतरीन अभिनय करते हुए देखा जा सकता है. हाल ही फिल्म 'राज़ी' में उनके द्वारा किया गया अभिनय सभी को काफी पसंद आ रहा है. इसी कड़ी में जहां वह 'राज़ी' की सफलता को सेलिब्रेट कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर वह 'संजू' के लिए काफी उत्सुक भी हैं.

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें यह पता लगा है कि विक्की कौशल बॉलीवुड के सफल निर्माता-निर्देशक करण जौहर की नज़र में आ चुके हैं. अपने प्रोड्कशन के तहत बन रही फिल्म में विक्की कौशल के साथ करण जौहर एक नए निर्माता की तलाश में हैं. करण ने अपनी नई फिल्म के निर्माता का नाम भी बता दिया है, वो है डायरेक्टर भानु प्रताप सिंह. आपको बता दें कि इससे पहले भानु डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ फिल्म 'धड़क' में बतौर असिस्टेंट काम कर चुके हैं.

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को हॉरर बताया जा रहा है, जिसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. इस साल के अंत तक इस फिल्म को फ्लोर पर लाया जाएगा. फिलहाल विक्की अपनी आगामी फिल्म 'संजू' को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं, जिसमें वह रणबीर कपूर के ख़ास दोस्त कुमार गौरव की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस एक्ट्रेस ने किया चरमसुख प्राप्ति के लिए मास्टरबेशन में वाइब्रेटर का इस्तेमाल

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर छाया ईशा गुप्ता का जादू

अपने फैशन ब्रांड के प्रोडक्ट को इस्तेमाल करती सनी लियोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -