राजकुमार राव के साथ पुरूष सरोगेसी पर फिल्म बना रहे हैं निर्देशक राज शांडिल्य
राजकुमार राव के साथ पुरूष सरोगेसी पर फिल्म बना रहे हैं निर्देशक राज शांडिल्य
Share:

सिनेमा अब समाज के हर मुद्दे पर चोट करता नजर आ रहा है, इसके साथ ही जिसमें महिला सरोगेसी की चर्चाओं के बाद अब पुरुष सरोगेसी की चर्चाएं जोरों पर हैं। वहीं खबर है कि राज शांडिल्य पुरुष सरोगेसी पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिस पर उनका काम जारी है। सूत्रों के अनुसार राज ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए बेहतरीन अभिनेता राजकुमार राव को चुना है।  आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'हाल ही में युवा अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल' बनाने वाले निर्देशक राज शांडिल्य ने पुरुष सरोगेसी के मुद्दे पर फिल्म बनाने की योजना बनाई है। 

कुछ सालों पहले आयुष्मान खुराना ने अपनी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' में जिस प्रकार का किरदार निभाया था, यह फिल्म उसी किरदार के काफी करीब हो सकती है । इसके साथ ही अब जब आयुष्मान ऐसे किरदार को निभा चुके हैं, और राज भी उनके साथ हाल ही में काम कर चुके हैं, फिर भी राज ने आयुष्मान को फिल्म में न लेकर राजकुमार को लेने का फैसला किया है।'वहीं  महिला सरोगेसी के बारे में बात करें तो हिंदी सिनेमा में इस विषय पर 2003 में फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' सबसे पहले आई थी। इस फिल्म में सलमान खान, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका हैं। 

इसके अलावा रानी जब बच्चे पैदा करने में असफल रहती हैं तब वह अपने बच्चे को पैदा करने का जिम्मा प्रीति जिंटा को सौंपती हैं। प्रीति इस फिल्म में एक वेश्या के किरदार में हैं, जिसे अपनी कोख में पल रहे बच्चे से लगाव हो जाता है।वहीं  हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' भी इसी मुद्दे पर एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसके साथ ही कुछ समय पहले ही खबर थी कि फिल्म निर्देशक लक्ष्मण उतेकर भी इसी विषय का नया रूप अपनी आने वाली फिल्म 'मिमी' में लाने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में कृति सेनन एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री का किरदार निभाएंगी, जिसकी कोख एक विवाहित जोड़ा किराए पर लेता है।

ऋषि कपूर ने युवा निर्देशकों को ट्वीट कर दी यह सलाह

श्वेता बच्चन ने किया लक्जरी संग्रह का खुलासा, पिता अमिताभ बच्चन हुए भावुक

bhoot box office : मेट्रो शहर में नहीं मिल रहा भूत को दमदार रिस्पांस, जानिए क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -