सोशल मीडिया पर वायरल हुआ राय लक्ष्मी का डांस वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ राय लक्ष्मी का डांस वीडियो
Share:

टॉलीवूड की जानी  मानी एक्ट्रेस राय लक्ष्मी को आज लके समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं राय लक्ष्मी साउथ फिल्मों कीअभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी छाईं रहती हैं. राय लक्ष्मी हमेशा ही अपनी पोस्ट को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ हम राय लक्ष्मी को ऑल टाइम चार्टबस्टर हिप्स डोंट लाइ द शकीरा पर नाचते हुए देख सकते हैं. अभिनेत्री एक मजेदार वीडियो में कमर कसती हुई नजर आ रही है. वह एक टैंक टॉप पहने हुए है, झिलमिलाती शॉर्ट्स के साथ झिलमिलाती साइकलिंग शॉर्ट्स के अंदर. वीडियो को काफी कमेंट और व्यूज मिले हैं. उनके प्रशिक्षक रितेश शैवाल ने लिखा है कि एक हाय लक्ष्मी कफी थी संसार मुख्य. उसे उसकी ओर से एक करारा जवाब मिला.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2005 में रिकॉर्ड किया गया और उसके अगले वर्ष रिलीज़ हुई, हिप्स डोंट लाइ ने कोलंबियाई सिंगर शकीरा को अंतर्राष्ट्रीय स्टार बना दिया. यह गीत पूरे विश्व में 55 देशों में नंबर एक स्थान पर पहुंच गया. इसे बहुत सारे पुरस्कार भी मिले, जिसमें एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड भी शामिल है. यह भारत में भी बहुत बड़ी हिट थी और पब और डिस्को में आज भी पसंदीदा है. 2018 में, यह 21 वीं सदी की महिलाओं द्वारा सबसे महान गीतों में से एक के रूप में चुना गया था और यह एक बड़ी उपलब्धि है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि राय लक्ष्मी उन प्रशंसकों के साथ बेहद लोकप्रिय हैं, जो अपने लुक्स और स्वेल्ट फ्रेम से सराबोर हैं. इंस्टाग्राम पर उसके दो मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. राय लक्ष्मी ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्म उद्योगों में काम किया है. वह फिल्मों में अपने खास कैमियो के लिए भी जानी जाती हैं. 2018 में, वह ममूटी की फिल्म ओरु कुट्टनदान ब्लॉग के साथ लंबे समय के बाद मलयालम सिनेमा में लौट आईं. उन्होंने चिरंजीवी की खडी नंबर १५ में भी एक विशेष नंबर किया है. उनकी किटी में चार फिल्में हैं और उनमें से दो तमिल में हैं. हमें उम्मीद है कि वह सोशल मीडिया पर इन कदमों को जारी रखेगी!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hips don’t lie 

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

सूर्या और केवी आनंद करेंगे चौथी बार मुलाकात

एक्ट्रेस एना ने इस अंदाज़ में सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी सेल्फी

फैंस को बेहद पसंद आ रहा है अल्लू अर्जुन की मूवी का यह गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -