धोनी संग अफेयर को बदनुमा दाग मानती हैं राय लक्ष्मी, कहलाती हैं साउथ की मलाइका
धोनी संग अफेयर को बदनुमा दाग मानती हैं राय लक्ष्मी, कहलाती हैं साउथ की मलाइका
Share:

साउथ इंडस्ट्री में सभी के दिलों पर राज करने वाली राय लक्ष्मी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. राय लक्ष्मी का जन्म 5 मई 1989 में हुआ था और आज वह अपना 32वां जन्मदिन मना रहीं हैं. उनका जन्म बेंगलुरु में हुआ था और लक्ष्मी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और उसके बाद एक्टिंग में अपने जलवे दिखाए थे. जी हाँ इसी के साथ इन्होने कई टीवी एड्स भी किए है.

इसी के साथ ही लक्ष्मी को आप सभी ने मूवी कारका कसडारा, 'मुनि 2- कांचा', 'मनकथा', 'रॉक एन रोल', 'अन्नान थम्बी', 'हरिहर नगर', 'अन्नान थम्बी', 'नेकू-नाकू', 'मिन्चिना ओटा', 'धाम-धूम', 'राजधानी राजा' आदि में देखा ही होगा. जहाँ उन्होंने बोल्डनेस की सभी हदों को पार करते हुए लोगों के दिलों में जगह बनाई. वहीँ उन्हें बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की कॉपी भी कहा जाता है. वह साउथ की मलाइका के नाम से मशहूर हैं. लक्ष्मी को अब तक बहुत सी तेलगु, कन्नड़, तमिल फिल्मों में देखा जा चुका हैं.

वैसे उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'जुली 2' में काम किया. इस फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए और इसी वजह से वह काफी फेमस भी हुई. वैसे इन सभी से परे लक्ष्मी उस समय भी काफी सुर्ख़ियों में आई थी जब उन्होंने अपने अफेयर से पर्दा उठाया था. जी दरअसल लक्ष्मी ने बताया था कि एक साल तक उनका अफेयर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ रहा था और उसके बाद दोनों अलग हो गए थे. अलग होने के बाद राय लक्ष्मी  ने कहा था, ''धोनी के साथ मेरा रिश्ता किसी बदनुमा दाग की तरह था.'' फिलहाल वह सिंगल हैं और अपनी बोल्डनेस से सभी को मात देती हैं.

'तबाही' की तैयारी के साथ लौटा किम जोंग, दक्षिण कोरिया की सीमा पर एक्शन तेज़

अजित कुमार के जन्मदिन पर मीरा मिथुन ने दिया ख़ास तोहफा

अपनी शादी के 1 साल बाद ही पति से अलग हो गई अभिनेत्री मेघना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -