कभी बॉलीवुड की बेबी डॉल कही जाती थी यह एक्ट्रेस, चेहरे पर लकवा मारने के कारण ऐसी हो गई हालत!
कभी बॉलीवुड की बेबी डॉल कही जाती थी यह एक्ट्रेस, चेहरे पर लकवा मारने के कारण ऐसी हो गई हालत!
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में नजर आईं रागेश्वरी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. उन्होंने आंखें, मुंबई से आया मेरा दोस्त जैसी फिल्मों में काम किया है और आज उनका जन्मदिन है. जी दरअसल उनका जन्म 25 जुलाई, 1977 को हुआ था. आप सभी को यह भी बता दें कि रागेश्वरी एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन पॉप सिंगर भी रह चुकी हैं और 90 के दशक में रागेश्वरी एक जाना पहचाना नाम था लेकिन इन दिनों वह बड़े परदे से दूर चल रही हैं.

जी दरअसल इस बात से बहुत कम लोग वाकिफ हैं कि उन्होंने कुछ ही फिल्मों के बाद इंडस्ट्री को बाय बाय कर दिया था. एक समय था जब रागेश्वरी के चेहरे की मासूमियत को देखकर फैंस उन्हें दिल दे बैठते थे और उस समय उनको डॉल कहा जाता था लेकिन कुछ साल पहले वह पैरालाइसिस की शिकार हो गई थीं. जी हाँ, उस समय उनके चेहरे के दाएं हिस्से पर लकवे का अटैक हुआ था और उसके बाद न तो वह कुछ बोल पाती थीं और न ही ठीक से कुछ खा-पी सकती थीं. वहीं उस समय बीमारी के बाद उन्होंने अपना पूरा ध्यान फिजियोथेरेपी, इलेक्ट्रिकल स्टीम्युलेशन और योग पर रखा और साल भर के भीतर ही उन्होंने खुद को वापस फिट कर लिया और आज वह एक बार फिर डॉल जैसी नजर आती हैं.

आपको बता दें कि रागेश्वरी अपने पति सुधांशु स्वरूप के साथ लंदन में रहती हैं और उन्‍होंने सुधांशु के साथ 27 जनवरी 2014 को शादी की थी. रागेश्वरी ने 2016 में एक प्‍यारी सी बेटी को जन्‍म दिया था. वहीं खबरों के मुताबिक़ रागेश्वरी और सुधांशु की मुलाकात उनके पेरेंट्स ने कराई थी और उसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे. कुछ समय बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और उन्होंने शादी कर ली. वहीं रागेश्वरी एक अच्छी एंकर भी रह चुकीं हैं.

नीतू कपूर ने शेयर की पति की बचपन की तस्वीर और उड़ाया इस चीज़ का मजाक

ऋचा-विक्की की 'मसान'को पूरे हुए 4 साल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

JudgeMentall Hai Kya : डायलॉग प्रोमो वीडियो में दिखा कंगना-राजकुमार का बेहतरीन अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -