'रागदेश' का देशप्रेम से ओतप्रोत ट्रेलर हुआ रिलीज....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है. निर्देशक तिगमांशु धूलिया के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी फिल्म 'रागदेश' के चलते सुर्खियों में बन आए है. जहां पूर्व में इस फिल्म का एक पोस्टर आया था जिसकी सोशलमीडिया साइट्स पर काफी वाहवाही हुई थी तथा फिल्म के ट्रेलर के बारे में पता चला था की वह संसंद में रिलीज किया जाएगा तो जनाब फिल्म का यह ट्रेलर आखिरकार संसद में रिलीज हो ही गया है.

खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अपनी इस फिल्म के द्वारा निर्देशक तिग्मांशु धूलिया दूसरे विश्व युद्ध के दौर की एक ऐसी कहानी लेकर आ रहे हैं, जो देश-प्रेम की बेमिसाल दास्तां कही जाती है. ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी.  'राग देश' फिल्म की कहानी ब्रिटिश इंडियन आर्मी (BIA) के तीन अफसरों कर्नल प्रेम सहगल, कर्नल गुरबख्श सिंह ढिल्लो और मेजर जनरल शाह नवाज खान के मशहूर कोर्ट मार्शल पर आधारित है.

ये ट्रायल दिल्ली के लाल किले में हुए थे, इसलिए इसे Red Fort Trials के नाम से भी जाना जाता है. तथा देशभक्‍ती के जुनून से भरा फिल्‍म का यह ट्रेलर आपको स्‍वतंत्रता संग्राम के सैनिकों की याद दिलाता है. डायरेक्‍टर तिग्मांशु धूलिया के मुताबिक इस फिल्‍म के जरिए स्वतंत्रता संग्राम के नायकों में सम्मान दिया जा रहा है. ऐसा पहली बार हुआ है कि संसद भवन ने किसी फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने की इजाजत दी गई है.

 

ब्लू बिकिनी के बाद मान्यता की रेड बिकिनी वाली फोटो हुई वायरल

जैसे तैसे 100 करोड़ क्लब में पहुंची ट्यूबलाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -