राधे माँ भक्तो से कहती I LOVE YOU, लगा अश्लील हरकत का आरोप
राधे माँ भक्तो से कहती I LOVE YOU, लगा अश्लील हरकत का आरोप
Share:

नई दिल्ली : हमेशा सुर्ख़ियो में रहने वाली और विवादों से रिश्ता रखने वाली राधे माँ ने मार्केट में धमाकेदार एंट्री की. हाल ही में राधे माँ पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगने के बाद अब फिर एक महिला वकील ने अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है. एक न्यूज चैनल से की गई बातचीत में मुंबई की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने बताया है कि राधे मां के दरबार में होने वाले कार्यक्रमों में अश्लीलता परोसी जा रही है. उल्लेखनीय है कि राधे मां भवन एमएम गुप्ता परिवार का है, इसी परिवार की बहू ने राधे मां और गुप्ता परिवार पर दहेज के लिए परेशान करने की शिकायत दर्ज़ कराई थी.

इस आरोप के साथ ही रिएलिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुई और कभी राधे मां की भक्त रही डॉली बिन्द्रा ने भी राधे मां पर निशाना साधा. डाली ने राधे माँ का सीधा नाम न लेते हुए कहा की वह महिला भक्तो की भावना के साथ खेलते हुए धर्म की व्यवसाय कर रही है.

भक्तो को कहती है I LOVE YOU

हज़ारो लाखो के गहनो से लदी राधे माँ के आयोजन और शाही अंदाज में लगने वाली चौकी के बारे में भक्त कड़ी आलोचना करते है. इतना ही नहीं, वो हवा से मंच पर उतरती है. उनकी चौकी में बड़े बड़े बॉलीवुड कलाकार से लेकर नेता तक शामिल हैं. राधे माँ की भक्ति में डूबे भक्त उनकी शान में भजन गाते है. राधे माँ अपने भक्तो को आई लव यू कहती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -