आर माधवन के वेब सीरीज के ट्रेलर में दिखा दमदार लुक
आर माधवन के वेब सीरीज के ट्रेलर में दिखा दमदार लुक
Share:

कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में आर माधवन की नयी वेब सीरीज का ट्रेलर आखिर लांच हो चूका है. अमेजन प्राइम वीडियो के नयी वेब सीरीज का नाम ‘ब्रीद’ रखा गया है. इस वेब सीरीज का ट्रेलर ही इतना ज़ोरदार था कि इससे अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं, ओर इससे काफी पसंद किया जा रहा है. इस वेब सीरीज के मुख्य कलाकार आर. माधवन, अमित साद और सपना पब्बी रहेंगे. इस ट्रेलर में जो डायलाग सुनने को मिले हैं वो वाकई एक अलग तरह का जोश पैदा करते हैं. इस वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च में इसके डायरेक्टर मयंक शर्मा और प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा भी मौजूद थे. विक्रम मल्होत्रा ने इससे पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मूवी को भी प्रोड्यूज कर चुके हैं. उन फिल्मों के नाम हैं, ‘एयरलिफ्ट’ और ‘बेबी’.

 

3 इडियट्स में आर माधवन की एक्टिंग देख अब उनके फैंस बड़ी ही बेसब्री से उनकी इस वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं. अपनी वेब सीरीज के इस ट्रेलर में वह अपने बेटे को बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वेब सीरीज में एक कॉमन सी फॅमिली की कहानी बताई गयी है, जो बड़ी ही परेशानियों के साथ अपनी ज़िन्दगी गुज़ारती है. इस ट्रेलर में आर माधवन का लुक बेहद ही अलग लग रहा है और वह एक ग्रे शेड में नजर आ रहे हैं. वहीं बात की जाए उनके को-स्टार्स की तो अमित साध ने इस वेब सीरीज में बहुत ही ईमानदार और होनहार क्राइम ब्रांच अफसर की भूमिका निभाई है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस टीवी एक्ट्रेस ने कटरीना को किया रेप्लस, बनाई ऋतिक के साथ जोड़ी

अक्षय ने बताया अपने Bald Look का राज

'सुपर 30' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -