हर फिल्म में हीरो बनने वाला अभिनेता 'सिम्बा' में बनेगा विलेन
हर फिल्म में हीरो बनने वाला अभिनेता 'सिम्बा' में बनेगा विलेन
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'सिम्बा' की स्टार कास्ट आखिरकार फाइनल हो चुकी है और ये सामने आया है रणवीर के साथ अब सारा अली खान नज़र आने वाली हैं जिनका बॉलीवुड में सभी को कबसे इंतज़ार था. लेकिन रणवीर और सारा के साथ एक और एक्टर उनके साथ नज़र आने वाला है. जी हाँ, फिल्म में अगर हीरो हीरोइन हैं तो विलेन भी होगा ही. इसी पर खबरों की मानें तो फिल्म में विलेन के रूप में आर.माधवन को लिया गया है.

माधवन लम्बे समय से फिल्मों में नज़र नहीं आये हैं लेकीन अब जल्दी ही ये सिम्बा से वापसी कर रहे हैं. आखिरी बार उन्हें 'साला खड़ूस' में देखा गया था लेकिन इसी के साथ फ़िलहाल वो एक वेब सीरीज़ Breath में नज़र आ रहे हैं जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. हर फिल्म में हीरो का किरदार निभाने वाले माधवन इस फिल्म में विलेन बनने वाले हैं और रणवीर और सारा अली की मुसीबत बढ़ाने का काम करेंगे.

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी इस फिल्म पर काफी मेहनत कर रहे हैं जिसके लिए काफी समय बाद फिल्म की कास्ट पूरी हुई है. बता दें, 'सिम्बा' साउथ की हिट फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है जिसे रोहित शेट्टी बना रहे हैं. फिल्म से काफी उम्मीदें हैं दर्शकों और यकीन है फिल्म अच्छा काम करेगी. माधवन को हाल ही में ऐश्वर्या के साथ एक फिल्म भी ऑफर हुई थी 'फन्ने खां' जिसके लिए उन्होंने इंकार कर दिया. माधवन के पास उस समय कोई तारीख नहीं थी जिसके कारण वो इस फिल्म में काम नहीं कर पाए. पर अब वो जल्दी ही सिम्बा से जुड़ने वाले हैं. बताया जा रहा है  फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होगी.

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने किया था चुपके-चुपके प्यार

इस एक्ट्रेस ने भारतीय पुरुषों को बताया डरपोक और बुझदिल

अपने फ़िल्मी करियर में एक भी किसिंग सीन नहीं दिए इस अभिनेत्री ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -