'मैंने तुम्हारे साथ क्या गलत किया है', जब आर माधवन से बोले थे उनके पिता

अपने अभिनय से सभी के दिलों में जगह बनाने वाले मशहूर एक्टर आर माधवन भले ही अब फिल्मों में कम नजर आते हों लेकिन लोगों के दिलों में वह खास जगह रखते हैं। अभिनेता को बीते दिनों ही यूट्यूब चैनल कर्ली टेल्स में देखा गया। यहाँ उन्होंने अपने बचपन के बारे में कई बातें बताईं। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका पूरा पर‍िवार नौकरीपेशा है और घरवाले चाहते थे कि वह भी वही राह चुने। हालाँकि माधवन ने नौकरी को लेकर पर‍िवार की इस परंपरा को तोड़ा और एक्ट‍िंग में अपना कर‍ियर चुना।

माधवन ने बताया की उनके इस कदम से एक्टर के पापा बहुत नाराज थे। चैनल से बातचीत में माधवन ने बताया, 'फिल्म 3 इड‍ियट्स का सीन एकदम मेरी जिंदगी का है। मेरे डैड और मॉम चाहते थे कि मैं वापस इंजीन‍ियर‍ बन जाऊं और TATA's के लिए काम करूं और वहीं (जमशेदपुर) में सेटल हो जाऊं। पर मुझे पहले से ही मालूम था कि मैं जमशेदपुर में रूटीन लाइफ नहीं बीता सकता, 30 साल तक एक ही चीज करते रहना, जो मेरे पापा ने इतनी आसानी से किया। वे परेशान हो गए थे, बल्क‍ि मेरे पापा रो पड़े थे। और मुझे उनकी कही वो बात याद है क‍ि 'मैं सोचता हूं कि मैंने तुम्हारे साथ क्या गलत किया है।'

आपको बता दें कि आर माधवन ने जमशेदपुर में अपनी जिंदगी के कई साल बिताए हैं और उसके बाद उन्होंने कर‍ियर बनाने के लिए बाहर न‍िकलने के बारे में सोचा। वहीं उन्हें मण‍ि रत्नम की फिल्म 'Alaipayuthey' से फिल्मों में ब्रेक मिला था। वह केवल साउथ सिनेमा ही नहीं बल्क‍ि हिंदी ऑड‍ियंस के बीच भी काफी पॉपुलर हैं। माधवन को रहना है तेरे दिल में फिल्म से बेशुमार शोहरत मिली थी और आज वह लाखों लोगों के चहेते हैं।

छावनी में तब्दील हुई श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा, बाबरी विध्वंस की भी बरसी आज.. क्या होगा ?

दोस्ती की ऐसी दीवानगी कि कब्र से निकाल ली युवक ने दोस्त की लाश

नागालैंड हिंसा पर ओवैसी ने साधा अमित शाह पर निशाना, कहा- ''गृहमंत्री को बर्खास्त ...''

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -