आर माधवन को मिले एक लाख लाइक...
आर माधवन को मिले एक लाख लाइक...
Share:

'थ्री इडियट्स' के तीन मस्तीखोरो में से एक... हम बात कर रहे है अभिनेता आर माधवन के बारे में जो के अभी तो बॉलीवुड की फिल्मो से दूर है लेकिन साऊथ की फिल्मो में अभी भी वह चर्चित है. अभी हाल ही एक बार फिर से अपने एक बयान के कारण आर माधवन सुर्खियों में बन आए थे जब उन्होंने कहा था की उनमे अब चॉकलेटी बॉय वाला फ्लेवर नहीं रहा है.

अभी हाल ही में शुक्रवार को एक्‍टर आर. माधवन ने जैसे ही अपनी एक सेल्‍फी पोस्‍ट की, इंटरनेट पर ट्रैफिक जाम हो गया. वैसे तो माधवन अक्‍सर ही अपनी सेल्‍फी फैन्‍स के लिए पोस्‍ट करते हैं, लेकिन जैसे ही शुक्रवार को माधवन ने नहाने की बाद की अपने हॉट सेल्‍फी पोस्‍ट की, उनकी फैन्‍स के दिल से यही निकला कि 'माधवन, रहना है तेरे दिल में...'. फिल्‍म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में छा गए.

आर माधवन ने अपनी सेल्‍फी पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'नहाने के बाद सुबह का उजाला... एक लंबी नींद के बाद ताजा महसूस कर रहा हूं.. एक लंबी यात्रा के बाद.' माधवन ने जैसे ही यह फोटो पोस्‍ट किया, यह इंटरनेट पर वायरल होने लगा. व देखते ही देखते उनके इस फोटो पर तकरीबन एक लाख लोगो ने लाइक कर लिया. अभी माधवन बॉलीवुड में किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में है. 

क्या आप भी वरुण संग 'जुड़वाँ-2' से जुड़ना चाहते है तो पढ़े...

ये BFF दुबई में नज़र आये साथ, क्लिक की बेबी बम्प के साथ तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -