आर माधवन को मिली डॉक्टर ऑफ लैटर्स की उपाधि
आर माधवन को मिली डॉक्टर ऑफ लैटर्स की उपाधि
Share:

एक्टर आर माधवन को हाल ही में डॉक्टर ऑफ लैटर्स (डी लिट) की उपाधि से सम्मानित किया गया है। इस बात से वह बड़े ही खुश हैं। जी दरअसल आर माधवन को बीते बुधवार को कोल्हापुर की डीवाई पाटिल एजुकेशन सोसाइटी ने डॉक्टर ऑफ लैटर्स (डी लिट) की उपाधि दी है। अब एक्टर ने अपनी जिंदगी से जुड़े इस खास पल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। जब आर माधवन को यह सम्मान प्राप्त हुआ तो उन्होंने कहा,'मैं वास्तव में बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह मुझे आगे बढ़ने और नई चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रेरित करेगा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

अब इस समय आर माधवन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आर माधवन के फैन्स उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और सभी उन्हें बधाई देते हुए अपना अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी इन सभी फोटोज को शेयर किया है और वहीं ट्विटर पर उन्होंने सोसाइटी के ट्रस्टी रुतुराज पाटिल को भी धन्यवाद कहा। आप सभी को हम यह भी बता दें कि आर माधवन ने इलेक्ट्रॉनिक्स में बीएससी की है। वह वैसे तो आर्मी ज्वाइन करना चाहते थे, लेकिन उनकी उम्र 6 महीने कम निकली थी इसी वजह से वह ऐसा कर ना सके।

वैसे बॉलीवुड में आर माधवन को अपनी पहली सफलता मणि रत्नम की तमिल रोमांटिक फिल्म 'अलाईपयूथे' से मिली। इस फिल्म के बाद हिंदी इंडस्ट्री के दर्शकों के बीच वह फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' के 'मैडी' बनकर फेमस हुए। इस फिल्म के अलावा आर माधवन ' 3 इडियट्स', 'तन्नू वेड्स मनु' और 'विक्रम वेधा' जैस लोकप्रिय फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में बस चुके हैं। जल्द ही वह फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' में नजर आएंगे।

शाहिद भी बने 'Pawri Ho Rahi Hai' का हिस्सा, शेयर किया मजेदार वीडियो

फेसबुक पर लाइव आकर खेसारीलाल ने दी मरने की धमकी, कहा- कुछ लोग मुझे भी सुशांत बनाना चाहते है...

'तारक मेहता...' में वापसी पर नेहा मेहता ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -