Dahi Cheeni First Look : गुलशन कुमार की बेटी के साथ रोमांस करेंगे माधवन

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'दही चीनी' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इसका पहला लुक सामने आया है जिसमें आपको माधवन के साथ एक नई एक्ट्रेस भी दिखाई भी दे रही हैं. खास बात यह है कि फिल्म दही चीनी से गुलशन कुमार की बेटी और फैशन डिजाइन खुशाली कुमार बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इनके बारे में बता दें, खुशाली कुमार एक जानी मानी मॉडल भी हैं. फिल्म दही चीनी में खुशाली कुमार एक्टर आर माधवन संग रोमांस करती दिखेंगी. चलिए आपको बता दें, इसके पोस्टर के बारे में. 

जानकारी दे दें, फिल्म दही चीनी की निर्देशन अश्विन मणि कर रहे हैं. अश्विन मणि भी फिल्म दही चीनी से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. आर माधवन और खुशाली कुमारी की फिल्म दही चीनी की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी. उम्मीद है फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म दही चीनी के बारे में जानकारी शेयर की है. 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि खुशाली कुमार फिल्म दही चीनी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. दही चीनी में खुशाली कुमार एक्टर आर माधवन के अपोजिट में नजर आएंगे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि दही चीनी को अश्विन मणि डायरेक्ट कर रहे हैं, जो कि उनकी बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म होगी. इसके साथ ही फिल्म दही चीनी से आर माधवन और खुशाली कुमार का फर्स्ट लुक भी रिवील किया गया है. दोनों इस फिल्म में रोमांस करने वाले हैं. अब देखना होगा कि दोनों को कितना पसंद करते हैं. 

दर्शकों को पसंद आ रही Super 30, इस राज्य में हुई टैक्स फ्री

सामने आया अर्जुन पटियाल का नया प्रोमो वीडियो

'खानदानी शफाखाना' के नए गाने का टीज़र हुआ रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -